बन्ना से हुई लड़ाई तो भड़की राजस्थानी बींदणी, दिए ऐसे जवाब, हंसते-हंसते हो जाएगी हालत खराब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2287161

बन्ना से हुई लड़ाई तो भड़की राजस्थानी बींदणी, दिए ऐसे जवाब, हंसते-हंसते हो जाएगी हालत खराब

Viral Video: आज के वायरल वीडियो में आप एक राजस्थानी बींदणी को देख सकते हैं. उसकी पति से लड़ाई हुई है और वह मुंह सुजाकर बैठी है. इसके बाद जब उसका पति उससे कहता है कि सुनती हो..तो बींदणी कहती है- बिल्कुल, ये कान प्लास्टिक के थोड़े ही हैं. फिर पति कहता है- मुझे ऑफिस जाना है...नाश्ता तैयार हुआ तो नाराज बींदणी कहती है- ऑफिस तुम्हें जाना है...तुम्हें तैयार होना चाहिए. 

viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज तमाम तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज को देखकर लोग भूल जाते हैं तो कुछ को भूलना मुश्किल होता है. इंटरनेट पर हर रोज हजारों वीडियोज वायरल होते हैं. इनमें कोई डांस का होता है तो कोई इमोशनल. कुछ वाइल्ड लाइफ से जुड़े होते हैं तो कुछ ज्ञान बढ़ाने वाले वीडियोज शामिल होते हैं.

इनमें सबसे ज्यादा लोगों को पसंद कॉमेडी वीडियोज आते हैं. दरअसल, आजकल लोगों की लाइफ में इतना तनाव और वर्कलोड होता है कि लोग हंसना भूल जाते हैं. वहीं, जब समय मिलता है तो तुरंत इंटरनेट पर फनी कंटेंट देखना शुरू कर देते हैं. वैसे तो इंटरनेट पर अलग-अलग तरह के कटेंट वायरल होते रहते हैं लेकिन आजकल राजस्थानी लोगों के टैलेंट का जादू छाया हुआ है.

कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसमें एक राजस्थानी बींदणी की उसके बन्ना यानी की पति से लड़ाई हो जाती है लेकिन इसके बाद वह जो हरकत करती है, वह देखकर हंसते-हंसते आप परेशान हो जाएंगे. 

आज के वायरल वीडियो में आप एक राजस्थानी बींदणी को देख सकते हैं. उसकी पति से लड़ाई हुई है और वह मुंह सुजाकर बैठी है. इसके बाद जब उसका पति उससे कहता है कि सुनती हो..तो बींदणी कहती है- बिल्कुल, ये कान प्लास्टिक के थोड़े ही हैं. फिर पति कहता है- मुझे ऑफिस जाना है...नाश्ता तैयार हुआ तो नाराज बींदणी कहती है- ऑफिस तुम्हें जाना है...तुम्हें तैयार होना चाहिए. पति गुस्से में कहता है कि - जल्दी करो, मुझे देर हो रही है. इस पर भी बींदणी कहती है कि - देर आपको हो रही है, तो जल्दी भी तुम्हीे को करनी है. 

नाराज बींदणी के पति को जवाब देने का अंदाज आपको जमकर हंसाएगा. यह वीडियो kundan_pinku_rathore22 नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 3,616 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Trending news