रंगीन साड़ी पहनकर बिजली की तरह नाची राजस्थान की यह बेटी, लोग बोले- लाजवाब हो आप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2336763

रंगीन साड़ी पहनकर बिजली की तरह नाची राजस्थान की यह बेटी, लोग बोले- लाजवाब हो आप

Viral Video: वायरल वीडियो में आप राजस्थान की महिला को रंगीन प्रिंटेड साड़ी पहनकर और चश्मा लगाकर 'गोरे तन से सरकता जाए' गाने पर ऐसा कड़क डांस करती है कि लोग उसपर से एक मिनट के लिए नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. सुंदर सी यह महिला एक से बढ़कर एक कातिलाना स्टेप्स करते हुए लोगों को अपना दीवाना बना रही है.

viral video

Viral Video: राजस्थानवासियों की हर बात अलबेली मानी जाती है. इनकी संस्कृति, पहनावा, खान-पान सबकुछ बेहद अलग होता है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन डांस वीडियोज की धूम मची रहती है. वहीं, राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं.

 

हाल ही में एक राजस्थान की एक बींदणी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी खूबसूरती और स्टाइल देखकर हर कोई फिदा हुआ जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है.

राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें राजस्थानी बहू का डांस टैलेंट देख सोशल मीडिया दीवाना हुआ जा रहा है. 

आज के वायरल वीडियो में आप राजस्थान की महिला को रंगीन प्रिंटेड साड़ी पहनकर और चश्मा लगाकर 'गोरे तन से सरकता जाए' गाने पर ऐसा कड़क डांस करती है कि लोग उसपर से एक मिनट के लिए नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. सुंदर सी यह महिला एक से बढ़कर एक कातिलाना स्टेप्स करते हुए लोगों को अपना दीवाना बना रही है.

हाथों में भरी रंगीन चूड़ियां और बालों में पोनी टेल बनाए यह महिला किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है. वहीं, उसका डांस देखकर लग रहा है कि वह किसी हीरोइन को टक्कर दे रही है. महिला का यह वीडियो 2 दिन में ही 14,053 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है.

वीडियो में नजर आ रही महिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में खुद को 'राजस्थान की बेटी' लिख रखा है. सोशल मीडिया पर उसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उसे इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Trending news