Video: सचिन मीणा ने सरेआम किया पाकिस्तानी महबूबा से प्यार का इजहार, सबके सामने भरी सीमा हैदर की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1818535

Video: सचिन मीणा ने सरेआम किया पाकिस्तानी महबूबा से प्यार का इजहार, सबके सामने भरी सीमा हैदर की मांग

Seema-Sachin Latest Viral Video: वीडियो में सचिन मीणा सीमा हैदर की मांग भरता नजर आ रहा है. वहीं, सीमा हैदर बड़े ही स्टाइल में सीधे पल्ले की साड़ी में नजर आ रही है. पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर लगातार अपने बयानों और हरकतों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Video: सचिन मीणा ने सरेआम किया पाकिस्तानी महबूबा से प्यार का इजहार, सबके सामने भरी सीमा हैदर की मांग

Seema-Sachin Latest Viral Video: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा की पाकिस्तानी महबूबा अपने चार बच्चों के साथ नेपाल से अवैध तरीके से भारत आ चुकी हैं. सीमा हैदर जब से पाकिस्तान से इंडिया आई हैं, तब से ही बार लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक तरफ जहां सीमा हैदर को लोग पाकिस्तानी जासूस बता रहे हैं, वहीं, प्यार के पंछी इन्हें प्यार का सच्चा प्रतीक मान रहे हैं. जब से सीमा हैदर भारत आई है तब से सचिन मीणा और सीमा हैदर के तमाम वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं.

हाल ही में इस कपल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कुछ लोगों का तो दिमाग ही घूम जाएगा. जी हां, इस वीडियो में सचिन मीणा सीमा हैदर की मांग भरता नजर आ रहा है. वहीं, सीमा हैदर बड़े ही स्टाइल में सीधे पल्ले की साड़ी में नजर आ रही है. पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर लगातार अपने बयानों और हरकतों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसे में सीमा हैदर का यह वीडियो सामने आने के बाद इंटरनेट वालों को गॉसिप करने का एक और मौका मिल गया है. कुछ यूजर तो इसे सुर्खियों में बने रहने का तरीका बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसके मजे ले रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में सबसे मजेदार बात तो यह है कि इसमें फिल्म गदर का ट्रैक सॉन्ग बज रहा है. यह बात आप जानते ही हैं कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ग़दर ने बॉलीवुड में कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. हिंदुस्तानी लड़के और पाकिस्तानी हसीना के प्यार पर बनी फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. यह फिर लोगों को काफी पसंद आई थी. ऐसे में सीमा हैदर और सचिन मीणा ने अपने इस वीडियो में इसी गाने को रखा है. मजेदार बात तो यह है कि यह वीडियो आने के बाद इसे चार लाख से ज्यादा भी उसमें चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- गोविंदा के गाने पर भाभी सीमा हैदर ने मचकाई कमर, पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर मच गया गदर

वीडियो में आप देखेंगे कि सीमा हैदर सीधे पल्ले की साड़ी पहने हुए सचिन मीणा के सामने खड़ी होती है. कुछ ही देर में सचिन मीणा सीमा हैदर की मांग में सिंदूर भरता है. दोनों कैमरे को देखकर बड़े ही प्यार से मुस्कुराते हैं और पोज देते हैं. इसके बाद सचिन मीणा सीमा हैदर के गले में कुछ पहनाता हुआ भी दिखाई देता है. सीमा हैदराबाद सचिन मीणा का यह वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है. लोग इस पर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश एटीएस ने सीमा हैदर से पूछताछ की है. इसके साथ ही सीमा हैदर ने राष्ट्रपति से दया याचिका की भी गुहार लगाई है. आपको बता दें कि सीमा हैदर सचिन मीणा को लेकर सोशल मीडिया में तमाम अफवाहें उड़ती रहती हैं. कभी बताया जाता है की सीमा है तो प्रेग्नेंट है तो कभी सचिन और उसका रोमांटिक वीडियो सामने आ जाता है. ऐसे में लोग इस रिश्ते पर और भी ज्यादा शक कर रहे हैं.

Trending news