पाकिस्तान के इन लोगों को अभी नहीं भुला पाई हैं सीमा हैदर, बोली- आज भी याद आती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431931

पाकिस्तान के इन लोगों को अभी नहीं भुला पाई हैं सीमा हैदर, बोली- आज भी याद आती

Viral Video: सचिन मीणा की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर भले ही टीवी चैनल्स और अखबारों की पहुंच से दूर हो गई हों लेकिन इंटरनेट पर उनका जलवा बवाल काटे हुए है. पाकिस्तानी भाभी के नाम से मशहूर हो चुकी सीमा हैदर आए दिन अपने बयानों और डांस वीडियज से चर्चाओं में बनी रहती हैं. 

viral video

Viral Video: राजस्थान से ताल्लुक रखने वाली सचिन मीणा की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर भले ही टीवी चैनल्स और अखबारों की पहुंच से दूर हो गई हों लेकिन इंटरनेट पर उनका जलवा बवाल काटे हुए है. पाकिस्तानी भाभी के नाम से मशहूर हो चुकी सीमा हैदर आए दिन अपने बयानों और डांस वीडियज से चर्चाओं में बनी रहती हैं. 

ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पढ़ी चार बच्चों की मां बिना पासपोर्ट और बिना वीजा के भारत चली आई और यही बस गई. सीमा हैदर का राज खोलने के बाद कई लोगों ने तो उन्हें पाकिस्तानी जासूस तक कह दिया लेकिन सीमा हैदर भारत आने के बाद पूरी तरह से सनातनी हो गई और उन्होंने हिंदू धर्म भी अपना लिया. 

इतना ही नहीं, वह भारतीय महिलाओं की तरह ही मांगने सिंदूर भरती हैं और गले में मंगलसूत्र पहनती हैं. इन दोनों की लव स्टोरी का लोग जमकर मजाक उड़ाते हैं लेकिन सचिन मीना और सीमा हैदर को लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. यह दोनों जमकर अपनी जिंदगी इंजॉय कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर ने ऐसी बात कबूल कर दी है, जिसे जानकर कुछ लोग  नाराज हो सकते हैं.

दरअसल, आज के वायरल वीडियो में आप सचिन मीणा की पाकिस्तानी पत्नी सीमा हैदर को इंटरव्यू देते देख सकते हैं. सीमा हैदर ने नीला-पीला सूट पहन रखा है और सिर पर सफेद दुपट्टा ले रखा है. तभी एंकर उनसे परिवार को लेकर कुछ सवाल करती है, जिसपर सीमा हैदर कुछ सेकेंड्स के लिए खामोश हो जाती हैं लेकिन अगले ही पल वह इमोशनल हो जाती हैं.

जवाब देते हुए सीमा हैदर कहती हैं कि बहनों को कोई नहीं भूल सकता है. इस पर एंकर उनसे पूछती है कि उनकी कितनी बहनें हैं तो सीमा हैदर बताती हैं कि उनकी दो बहनें हैं. बहनों को कोई कभी नहीं भूल पाता है. सीमा हैदर के इस वीडियो को seema_haidersachin1020 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news