लवर सचिन संग सीमा हैदर का रोमांटिक Video वायरल, पाकिस्तानी भाभी ने करवाया यह काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1893725

लवर सचिन संग सीमा हैदर का रोमांटिक Video वायरल, पाकिस्तानी भाभी ने करवाया यह काम

Seema Haider Viral Video: सीमा हैदर और सचिन मीणा की सच्चाई खुलने के बाद उनकी पड़ोसन मिथिलेश भाटी ने इन दोनों को काफी भला बुरा कहा था और सचिन को लप्पू और झींगुर भी कहा था. इसके बाद से ही सचिन मीणा का इस तरह से मजाक उड़ाया जा रहा है लेकिन आज के बाद वीडियो में आप जब सचिन मीणा को ऐसा करते देखेंगे तो आप उसे लप्पू नहीं कहेंगे.

लवर सचिन संग सीमा हैदर का रोमांटिक Video वायरल, पाकिस्तानी भाभी ने करवाया यह काम

Seema Haider Viral Video: प्यार और जंग में सब कुछ जायज है... कुछ ऐसा ही साबित कर दिया है.... पाकिस्तान की सकीना सीमा हैदर और उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रहने वाले लवर सचिन मीणा ने. जी हां, एक दूसरे के इश्क में ऐसा पागल हुए कि इन दोनों ने सरहद का भी ख्याल नहीं रखा. सचिन मीणा ने सीमा हैदर के साथ पबजी खेलते-खेलते उसे दिल दे दिया और उसे यह भी अजीब नहीं लगा कि पहले से शादीशुदा सीमा हैदर चार बच्चों की मां है.

दूसरी ओर सीमा हैदर तो सचिन मीणा के प्यार में इस कदर पागल हुई कि बिना पासपोर्ट, बिना वीजा के चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से इंडिया चली आई. जब से सीमा हैदर इंडिया आई है तब से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ लोग सीमा हैदर को पाकिस्तानी जासूस बताते हैं तो कुछ लोग उनका आतंकवादी संगठनों से कनेक्शन बताते हैं. लोगों का तो यहां तक की कहना है कि सीमा हैदर किसी बड़े मकसद से भारत आई हैं और इसी वजह से वह अपने चल छोटे-छोटे बच्चों को साथ लेकर आई हैं हालांकि सीमा हैदर भारत आने के बाद पूरी तरह से सनातनी बन गई हैं और सभी हिंदू त्योहारों में बढ़-चढ़ का हिस्सा ले रही हैं. 

यह भी पढ़ें- नए शादीशुदा जोड़े ने शूट करवाया हनीमून का Video, सोशल मीडिया पर देख रहे करोड़ों लोग

सीमा हैदर के तमाम वीडियो और फोटोस देखने के लिए उनके चाहने वाले तड़पते रहते हैं. आजकल सीमा हैदर और सचिन मीणा सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए हैं लेकिन इन सब के बीच इनका एक और तगड़ा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि यह हरकत करके सचिन मीणा ने साबित कर दिया कि वह वाकई में लप्पू ही है. 

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

वीडियो देखकर उड़ा रहे मजाक
बता दें कि सीमा हैदर और सचिन मीणा की सच्चाई खुलने के बाद उनकी पड़ोसन मिथिलेश भाटी ने इन दोनों को काफी भला बुरा कहा था और सचिन को लप्पू और झींगुर भी कहा था. इसके बाद से ही सचिन मीणा का इस तरह से मजाक उड़ाया जा रहा है लेकिन आज के बाद वीडियो में आप जब सचिन मीणा को ऐसा करते देखेंगे तो आप उसे लप्पू नहीं कहेंगे लेकिन उनके हेटर्स एक बार फिर से उन्हें लप्पू कह रहे हैं. 

लोगों ने फिर कहा सचिन को लप्पू
सीमा मीणा सचिन मीणा के नाम से चल रहे इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में आप देखेंगे कि सचिन मीणा और सीमा हैदर एक कमरे में मौजूद हैं. इस दौरान सीमा हैदर ने लाल रंग का सूट पहन रखा है. वहीं सचिन मीणा सीमा हैदर की जुल्फों को सुलझाते हुए नजर आ रहा है. ऐसा लग रहा है सीमा हैदर ने अभी भी अपने बाल धुले हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में कोई देसी गाना बज रहा है. सीमा हैदर के लिए सचिन मीणा का यह रोमांटिक अंदाज देखकर आप भी खुश हो जाएंगे हालांकि वीडियो देखने और कुछ लोग सचिन का एक बार फिर से मजाक उड़ा रहे हैं लेकिन प्यार के पंछी पर लोगों का कोई ऐसा नहीं पड़ता है और वह मस्ती भरी वीडियो खूब शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान भेजे जाने के नाम पर रोने लगी सीमा हैदर, सचिन मीणा के लिए गाना दर्द भरा गाना

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

ह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news