'बिल्लो रानी' पर गजब डांस कर युवक ने लूट ली महफिल, टिक कर रह गई लोगों की नजरें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1665957

'बिल्लो रानी' पर गजब डांस कर युवक ने लूट ली महफिल, टिक कर रह गई लोगों की नजरें

इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो किसी फंक्शन का लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स डांस के स्टेज पर आता है और बिल्लो रानी गाने पर धांसू डांस करना शुरू कर देता है. जानकारी के मुताबिक, डांस कर रहा शख्स एक सोमू कुणाल है. 

'बिल्लो रानी' पर गजब डांस कर युवक ने लूट ली महफिल, टिक कर रह गई लोगों की नजरें

Viral Dance Video: जब बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने सॉन्ग बिल्लो रानी पर दमदार डांस किया तो पूरे देश में उनकी तारीफ होने लगी. बिल्लो रानी गाने पर बिपाशा बसु जैसे अपनी कमर मचकाती थी, वैसे-वैसे लोगों के दिलों समंदर सी लहरें उठती थी लेकिन आज हम आपको उनके ही गाने पर एक युवक का ऐसा दमदार डांस दिखाएंगे, कि आप क्या खुद बिपाशा बसु को भी भूल जाएंगे.

 इंटरनेट पर आपको हर दिन ऐसे ऐसे मजेदार डांस वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन पर आप की निगाहें टिक जाती हैं. एक जमाना था, जब लोग अपना हुनर लोगों के सामने नहीं ला पाते थे लेकिन जब से सोशल मीडिया का इस्तेमाल बढ़ा है तब से लोगों को एक नया प्लेटफॉर्म मिल गया है. आज हम आपको एक कत्थक डांस द्वारा सॉन्ग बिल्लो रानी पर किया गया ऐसा दमदार डांस दिखाएंगे, जिसे देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा.

यह भी पढ़ें- खूबसूरती में बेटी को ही टक्कर देती हैं उर्फी जावेद की मां, फिटनेस देख कहेंगे- माशा अल्लाह

इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो किसी फंक्शन का लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स डांस के स्टेज पर आता है और बिल्लो रानी गाने पर धांसू डांस करना शुरू कर देता है. जानकारी के मुताबिक, डांस कर रहा शख्स एक सोमू कुणाल है. इस युवक ने कत्थक अंदाज में इस गाने पर बेहद ही कातिलाना डांस किया है, जो कि इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

 
 
 
 

A post shared by Nipun (@dumbest_man1811)

यह डांस जिसने भी देखा हर कोई उसका दीवाना हुआ जा रहा है. यह वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. शख्स का बिल्लो रानी गाने पर डांस वीडियो इतना ज्यादा अच्छा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को 98 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोग इस युवक के डांस और उसके प्रेशर की खूब तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: पीले सूट में सपना चौधरी ने रात के 12 पर मचाई गदर, भीड़ हो गई बेकाबू

यह भी पढ़ें-घोड़ी पर बैठे दूल्हे के बगल में खड़े होकर नाचने लगी लड़की, गिरी ऐसा कि बाराती ठहाके मारकर हंस पड़े

यह भी पढ़ें-8 साल तक रखा भाई-बहन का रिश्ता, फिर बन गए पति-पत्नी, वजह कान खड़े कर देगी

यह भी पढ़ें-जीजा के सामने नहीं चल पाया नटखट साली का दांव, उल्टा उसी के साथ हो गया मजेदार कांड

Trending news