Video: अपने रिश्तेदारों से ऐसे 'बदला' लेते हैं राजस्थानी, तरीका जानकर कहेंगे - 'शाबास'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2270388

Video: अपने रिश्तेदारों से ऐसे 'बदला' लेते हैं राजस्थानी, तरीका जानकर कहेंगे - 'शाबास'

Viral Video: वायरल वीडियो में आप एक सुंदर सी राजस्थानी लड़की को फोन चलाता हुआ देखेंगे. शेयर किए हुए वीडियो के ऊपर लिखा गया है कि 'राजस्थान में बदला शादी में न बुलाके या न जाके लिया जाता है'. इस वीडियो को रॉयल डॉटर नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 42 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

viral video

Viral Video: राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.

एक तरफ जहां मॉर्डनिटी के जमाने में लोग वायरल होने के लिए विदेशी गानों और वेस्टर्न कपड़ों का सहारा लेते हैं वहीं, कुछ राजस्थानी ऐसे भी हैं, जो आज भी अपनी संस्कृति और पहनावे को बढ़ावा देने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं इन वीडियोज की खास बात तो यह है कि इनमें लेशमात्र भी फूहड़ता नहीं है और वायरल भी खूब होते हैं. वैसे आपने राजस्थान के कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज का वायरल वीडियो देखकर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी.

आज का वायरल वीडियो राजस्थान की एक छोरी ने शेयर किया है. राजस्थानी ठाठ-बाठ से सजी महिला ने 'बदला' लेने की ट्रिक का खुलासा कर दिया है, जिसे जानकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी उसने क्या बता दिया है? तो चलिए बताते हैं. 

आज के वायरल वीडियो में आप एक सुंदर सी राजस्थानी लड़की को फोन चलाता हुआ देखेंगे. शेयर किए हुए वीडियो के ऊपर लिखा गया है कि 'राजस्थान में बदला शादी में न बुलाके या न जाके लिया जाता है'. इस वीडियो को रॉयल डॉटर नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 42 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

royaldaughter_1 पेज को 332 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. रिश्तेदारों से बदला लेने की इस ट्रिक पर कमेंट करते हुए कई लोगों ने इसे सपोर्ट भी किया है. 

Trending news