2 राजस्थानी ताऊ ने निभाई ऐसी दोस्ती कि बन गए मिसाल, लोग बोले- वाह! कमाल है कमाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2347037

2 राजस्थानी ताऊ ने निभाई ऐसी दोस्ती कि बन गए मिसाल, लोग बोले- वाह! कमाल है कमाल

Viral Video: ठेठ राजस्थानी ताऊ की दोस्ती का यह वीडियो जो कोई भी देख रहा है, उसके चेहरे पर सुकून की लकीरें छा जा रही हैं कि आज के समय में भी लोग मदद के लिए तैयार हैं. आज भी ऐसे दोस्त हैं. इस वीडियो को Rajsthanikaka नाम के हैंडल से X प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. 

viral video

Viral Video: दोस्ती इस दुनिया की सबसे नायाब चीज मानी जाती है. कहते हैं कि आज के समय में सबसे बड़ा गरीब वह है, जिसका कोई अच्छा और सच्चा दोस्त न हो. अगर दोस्त अच्छा है तो उसमें लोग भाई, गुरू, पिता सबका अक्श देखते हुए अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते जाते हैं. 

बिना दोस्त के शायद ही कोई हो. असल जिंदगी से लेकर फिल्मी पर्दे तक दोस्तों पर न जाने कितनी ही धांसू फिल्में बनीं और जमकर कमाई भी की. आपके भी कई दोस्त होंगे लेकिन आज आपको राजस्थान से जुड़ा एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें दो राजस्थानी ताऊ ने ऐसी मिसाल कायम की है कि उनका वीडियो देखकर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों राजस्थानी ताऊ ने यहां का पारंपरिक पहनावा पहन रखा है और सिर पर पगड़ी पहन रखी है. दोनों बाइक चला रहे हैं. ध्यान से देखने पर पता चलता है कि पीछे वाले ताऊ की या तो गाड़ी खराब हो गई है या पेट्रोल खत्म हो गया है. 

मजेदार बात तो यह है कि आगे वाले मुच्छड़ ताऊ इस मुसीबत की घड़ी में गंदा सा बहाना देकर भागने के बजाय अपने दोस्त की मदद करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आगे वाले ताऊ की गाड़ी में एक गमछा बंधा हुआ है, उसी के सहारे पीछे वाले ताऊ आगे बढ़ रहे हैं. इस दौरान दोनों के चेहरे पर नजर आने वाली स्माइल आपका दिल जीत लेगी.

ठेठ राजस्थानी ताऊ की दोस्ती का यह वीडियो जो कोई भी देख रहा है, उसके चेहरे पर सुकून की लकीरें छा जा रही हैं कि आज के समय में भी लोग मदद के लिए तैयार हैं. आज भी ऐसे दोस्त हैं. इस वीडियो को Rajsthanikaka नाम के हैंडल से X प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. 

Trending news