उर्फी जावेद से इंचभर कम नहीं है उनका सोशल भाई! Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे पागल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1786297

उर्फी जावेद से इंचभर कम नहीं है उनका सोशल भाई! Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे पागल

Urfi Javed Brother Urfa Javed: इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह लड़का भी उर्फी जावेद की तरह ही बहुत ही अजीब है. वह किसी भी चीज के बने कपड़े पहन लेता है और उसके बाद एक से बढ़कर एक खतरनाक और अजीबोगरीब वीडियो बनाता है. सोशल मीडिया के लोगों का कहना है कि यह उर्फा जावेद की हरकतें भी उर्फी जावेद की तरह हैं.

उर्फी जावेद से इंचभर कम नहीं है उनका सोशल भाई! Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे पागल

Urfi Javed Brother Urfa Javed: आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद अख्तर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी जावेद को उनके अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए खूब ट्रोल किया जाता है. वह कब, क्या, किस चीज से बने कपड़े पहन ले, कोई नहीं जानता है. उन्हें लोग बहुत ज्यादा भला बुरा कहते हैं लेकिन उर्फी जावेद पर इन सब का कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

एक तरफ जहां लोग उर्फी जावेद के फोटोज-वीडियोज देखकर दंग रह जाते हैं, वहीं दूसरी ओर आजकल एक और लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर हल्ला मचा दिया है. लोग इस लड़के को उर्फी जावेद का भाई उर्फा जावेद बता रहे हैं. जी हां, लोगों का कहना है कि इस शख्स में उर्फी जावेद का मेल वर्जन है और उसका नाम होने उर्फा जावेद रख दिया है. 

यह भी पढ़ें- उर्फी को टक्कर देने सोशल मीडिया में उतरा 'मिर्ची जावेद', Video देख लगेगा तगड़ा झटका

 

दरअसल इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह लड़का भी उर्फी जावेद की तरह ही बहुत ही अजीब है. वह किसी भी चीज के बने कपड़े पहन लेता है और उसके बाद एक से बढ़कर एक खतरनाक और अजीबोगरीब वीडियो बनाता है. सोशल मीडिया के लोगों का कहना है कि यह उर्फा जावेद की हरकतें भी उर्फी जावेद की तरह हैं.

बता दें कि जिस तरह से उर्फी जावेद को किसी भी ड्रेस को कस्टमाइज करने के लिए जाना जाता है. वैसे ही उर्फा जावेद भी किसी भी चीज से अपने कपड़े बना लेता है. अब इसका आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. इसमें उर्फा जावेद ने सजावट के लिए प्रयोग किए जाने वाली प्लास्टिक से बने रंग-बिरंगे फूलों से ही अपने शरीर को ढक लिया है. लड़की ने अपने शरीर में लाइट्स की तरह जगह-जगह पर रंग बिरंगे फूल चिपका रखे हैं. इसके लिए उसने गोंद का इस्तेमाल किया है. 

यह भी पढ़ें- कपल ने शेयर कर दिया सुहागरात का Video, पूरी रात कुछ ऐसा करते दिखे दूल्हा-दुल्हन

 

उर्फा जावेद इस वीडियो में कैटरीना कैफ के जाने-माने आइटम सॉन्ग चिकनी चमेली की धुन पर अपने आप को थिरकता नजर रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में जब आप उर्फा जावेद को देखेंगे तो अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल वह जैसे-जैसे बीट पर थिरकना शुरु करता है, वैसे वैसे उसके शरीर में चिपके प्लास्टिक के फूल गिरना शुरू हो जाते हैं. इसके बाद तो देखने वालों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो रहा है. यह वीडियो देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वहीं इस लड़के की जमकर फजीहत भी कर रहे हैं.

लोगों का कहना है कि आजकल की जनरेशन को क्या हो गया है. कुछ भी अजीबो-गरीब चीज को फैशन बताकर वीडियोज बना रहे हैं. बता दें कि उर्फा जावेद के नाम से फेमस हो रहे इस लड़के का वीडियो ट्विटर के हंसना जरूरी है नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 125 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इस पर खूब मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

Trending news