Viral Video: सिर पर पतीला, कमर में झाड़ू खोंसकर ताऊ ने किया मुर्गा डांस, हंस-हंस कर लोगों का बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1567180

Viral Video: सिर पर पतीला, कमर में झाड़ू खोंसकर ताऊ ने किया मुर्गा डांस, हंस-हंस कर लोगों का बुरा हाल

Murga Dance Video: ताऊ ने मुर्गा डांस स्टाइल में ऐसे मजेदार धर्राटे हैं कि देखने वालों की निगाहें उन पर टिक जाती हैं. खास बात तो यह है कि इस वीडियो में नजर आ रही दो महिलाएं ताऊ की नजर भी उतारती दिखाई देती हैं. धर्राटे काटने वाला ताऊ का यह डांस देखकर आप पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. 

Viral Video: सिर पर पतीला, कमर में झाड़ू खोंसकर ताऊ ने किया मुर्गा डांस, हंस-हंस कर लोगों का बुरा हाल

Murga Dance Video: सोशल मीडिया की दुनिया बेहद ही अतरंगी दुनिया मानी जाती है. यहां पर ऐसे ऐसे मजेदार वीडियोज देखने को मिलते हैं कि देखने वालों का पूरा दिन का दिन ही बन जाता है. मूड कितना ही खराब क्यों न हो, यह मजेदार वीडियज देखकर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ ही जाती है.

कुछ वीडियो से इतने ज्यादा फनी होते हैं कि उनको देखकर हंसते -हंसते बुरा हाल हो जाता है. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक ताऊ नहीं सिर पर बर्तन रखकर और झाड़ू बांधकर ऐसा खतरनाक डांस किया है कि पूरा का पूरा स्टेज ही हिल कर रह गया है. ताऊ का डांस देखकर आपकी नजरें 1 मिनट के लिए भी उनसे नहीं हटेंगी.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

लंबी सी कमीज और धोती पहने इन्होंने अपने सिर पर बड़ा सा पतीला ढक रखा है. उनका चेहरा कहीं से भी नजर नहीं आ रहा है. वहीं, अपनी कमर पर पीछे की तरफ उन्होंने एक फूल झाड़ू बांध रखी है. एक तरहस से वह मुर्गा बन गए हैं. इसके बाद ताऊ स्टेज पर पहुंचकर ऐसा धमाकेदार डांस करते हैं कि लोग देखते रह जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: कोबरा वाले जूते पहनकर निकला शख्स, फन फैलाए सांप देखकर लोगों के उड़ गए होश

ताऊ ने मुर्गा डांस स्टाइल में ऐसे मजेदार धर्राटे हैं कि देखने वालों की निगाहें उन पर टिक जाती हैं. खास बात तो यह है कि इस वीडियो में नजर आ रही दो महिलाएं ताऊ की नजर भी उतारती दिखाई देती हैं. धर्राटे काटने वाला ताऊ का यह डांस देखकर आप पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ताऊ को देखने के लिए लोग कुर्सी लगाकर बैठे हुए हैं.

ताऊ जिस तरीके से स्टेप्स करते हैं, वह अंदाज बेहद ही गुदगुदाने वाला है. मुर्गे की तरह बाग भरते ताऊ का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इसे लोग जमकर शेयर ही नहीं, इस पर कमेंट कर रहे हैं. यह वीडियो मारवाड़ी स्टाइल पाली नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- 6 बेटियों के बाप ने रचाई 23 साल की लड़की से शादी, सारे दामादों ने कूद-कूद कर किया डांस

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

Trending news