Boxer Musa Yamak Dies: जो बॉक्सर आज तक एक भी नॉकआउट मैच नहीं हारा, उसके एक वीडियो से दहला दिल
Advertisement

Boxer Musa Yamak Dies: जो बॉक्सर आज तक एक भी नॉकआउट मैच नहीं हारा, उसके एक वीडियो से दहला दिल

Boxer Musa Yamak Dies: न्यूयार्क में एक बॉक्सिंग मैच के दौरान बड़ा हादसा हुआ. टर्की और यूगांडा के बॉक्सिंग मैच के दौरान, टर्की के स्टार बॉक्सर मूसा यमक को जबरदस्त हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उनकी बीच रिंग में ही मौत हो गई. 

Boxer Musa Yamak Dies: जो बॉक्सर आज तक एक भी नॉकआउट मैच नहीं हारा, उसके एक वीडियो से दहला दिल

Boxer Musa Yamak Dies: न्यूयार्क में एक बॉक्सिंग मैच के दौरान बड़ा हादसा हुआ. टर्की और यूगांडा के बॉक्सिंग मैच के दौरान, टर्की के स्टार बॉक्सर मूसा यमक को जबरदस्त हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उनकी बीच रिंग में ही मौत हो गई. टर्की और यूगांडा के बीच का ये मुकाबला TV पर लाइव दिखाया जा रहा था. बॉक्सिंग के खेल को काफी जोखिम भरा माना जाता है. बॉक्सिंग की गिनती उन खेलों में की जाती है जिनमें कई बार खिलाड़ी जान भी गंवा बैठते हैं और न्यूयार्क में हुए इस बॉक्सिंग मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ.

यह भी पढ़ें: Optical Illusion: यह ऑप्टिकल इल्यूजन बताएगा आपके राज, जानिए खुद को कौन हैं आप

दरअसल टर्की के 38 साल के स्टार बॉक्सर मूसा यमक, यूगांडा के हमजा वाडेंरा के खिलाफ बॉक्सिंग रिंग में उतरे थे...लेकिन मैच खत्म होने से पहले ही उन्हें एक हार्ट अटैक आया, और उनकी बीच रिंग में ही मौत हो गई. मूसा यमक और हमजा वांडेरा का मुकाबला TV पर लाइव दिखाया जा रहा था. बॉक्सिंग मैच के दूसरे राउंड मे टर्की के मूसा यमक और उनके विरोधी खिलाड़ी हमजा वाडेंरा के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ. इसी दौरान वांडेरा से उन्हें एक जबरदस्त हिट मिली, जिसके बाद, कुछ देर वो होशहवास खो बैठे और लड़खड़ाने लगे थे.

जब मैच का तीसरे राउंड शुरु हुआ, तो मूसा यमक अचानक बेहोश हो गए और रिंग में ही बैठ गए. 38 साल के मूसा यमक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने शुरूआती इलाज के बाद ही टर्की के इस स्टार बॉक्सर को मृत घोषित कर दिया.

मूसा यमक के करियर की बात करे तो... मूसा आज तक कोई भी नॉकआउट मैच नहीं हारे थे. नॉकआउट मुकाबलों में उनका रिकार्ड 8-0 ((शूनय)) का रहा था. मूसा यमक अपने करियर के शिखर पर थे, लेकिन शायद नियति को कुछ और ही मंजूर था. टर्की के मूसा यमक की इस मौत के बाद हर कोई सकते में है और इस नॉकआउट चैंपियन को याद कर रहा है.

Trending news