Video: उर्फी जावेद ने साड़ी उतार पेटीकोट को बनाया वेस्टर्न ड्रेस, ब्लैक ब्रालेट में ढाया कहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1281922

Video: उर्फी जावेद ने साड़ी उतार पेटीकोट को बनाया वेस्टर्न ड्रेस, ब्लैक ब्रालेट में ढाया कहर

Urfi Javed New Video: इस बार उर्फी जावेद ने अपनी साड़ी को ही दिया वेस्टर्न ड्रेस का लुक, वायरल हुआ वीडियो.

साड़ी को ही दिया वेस्टर्न ड्रेस का लुक

Urfi Javed Black Net Saree: सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेसिंग सेंस और फैशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को पता है कि इंटरनेट का पारा कैसे हाई किया जाता है. 

हाल ही में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी ने ब्लैक नेट की साड़ी में देसी अवतार दिखाकर लोगों के दिलों की धड़कनों को और तेज कर दिया है. कुछ नई वायरल हो रही तस्वीरों में उर्फी जावेद ब्लैक कलर की साड़ी (urfi javed in black net saree) में नजर आ रही है, जो फैंस का काफी पसंद भी आ रही है. उर्फी की इन तस्वीरों को लोग जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है. 

दरसअल फैशन में सबसे आगे रहने वाली उर्फी कभी सेफ्टी पिन्स को जोड़कर ड्रेस बना लेती हैं, तो कभी कांच के टुकड़ों से बने आउटफिट में अपने जलवे बिखरेती हैं. लेकिन इस बार तो उर्फी ने साड़ी के पेटीकोट को ही ड्रेस में बदल लिया है. यकीन नहीं होता तो खुद ही देख लीजिए. 

बीते दिन उर्फी जावेद ब्लैक नेट की साड़ी पहनकर एक इवेंट में गई और हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी ने अपने किलर लुक से गर्दा उड़ा दिया. ब्लैक नेट की साड़ी के उर्फी ने ब्लैक ब्रालेट के साथ टीम अप किया. साड़ी में उर्फी अपने सिजलिंग अंदाज से जलवे बिखेरती दिखाई दी. लेकिन उर्फी के जलवे यहीं खत्म नहीं हुए. 

दरसअल इस इवेंट के बाद उर्फी जावेद को फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में भी जाना था और इसलिए उर्फी ने अपनी साड़ी को ही वेस्टर्न ड्रेस का लुक दे डाला. लेकिन आप सोच रहे होंगे कि ये कैसे हो सकता है? अरे भाई जब बात उर्फी जावेद की है तो सब कुछ हो सकता है. जी हां उर्फी ने ऐसा कमाल कर दिखाया जिसे देखकर आप भी हैरत में आ जाएंगे. तो चलिए बताते है कि आखिर कैसे उर्फी ने अपनी साड़ी को वेस्टर्न ड्रेस में बदल दिया.

fallback

दरसअल उर्फी ने अपनी साड़ी के पेटीकोट को ही लॉन्ग स्कर्ट बना दिया और ब्रालेट संग पेयरअप कर खूब कहर मचाया. पेटीकोट का स्कर्ट और ब्रालेट में उर्फी गॉर्जियस लग रही हैं. अपने इस स्पेशल लुक की फोटोज भी उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. उर्फी का यह जुगाड़ उनके फैंस को काफी इंप्रेसिव लग रहा है.

खबरें और भी हैं...

रणवीर सिंह की राह पर फिर चली उर्फी जावेद, तोड़ दी शर्म- हया की हर दीवार

सगाई से पहले ही अतहर आमिर और महरीन काजी ने अपने लव का दिया था हिंट, वीडियो से खुला राज

Video: माधुरी दीक्षित के गाने पर गोरी नागोरी ने उड़ाया गरदा, पतली कमर पर हो गई ट्रोल

Trending news