राजस्थान: पिता नाथूराम ने 3 मासूम बच्चों को फांसी से लटकाया, मां लौटी घर तो उड़ गए होश

 स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) मुकुट बिहारी के अनुसार, पिता नाथूराम बंजारा शराबी है और उसने अपने तीन बच्चों सीमा (7), मनीषा (5) और विशाल (3) को अपने घर में ही फांसी पर लटका कर मार डाला और वहां से फरार हो गया.

राजस्थान: पिता नाथूराम ने 3 मासूम बच्चों को फांसी से लटकाया, मां लौटी घर तो उड़ गए होश
मां की आवाज सुनकर आए पड़ोसियों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया.

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) में पिता नाथूराम ने अपने तीन बच्चों को फांसी पर लटका कर उनकी हत्या कर दी. घटना के वक्त बच्चों की मां घर से बाहर काम पर गई हुई थी. इस घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को दी.

यह घटना शुक्रवार शाम की है. स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) मुकुट बिहारी के अनुसार, पिता नाथूराम बंजारा शराबी है और उसने अपने तीन बच्चों सीमा (7), मनीषा (5) और विशाल (3) को अपने घर में ही फांसी पर लटका कर मार डाला और वहां से फरार हो गया.

मां घर लौटी तो उड़ गए होश
घटना के बारे में तब पता चला जब बच्चों की मां चुका देवी शाम को घर लौटी और अपने बच्चों को उसने फंदे से लटकता हुआ पाया. मां की आवाज सुनकर आए पड़ोसियों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज, मामला दर्ज कर लिया. 

तीन जांच टीमों का किया गया गठन
पड़ोसियों ने बताया कि चुका देवी ने अपने पति को घर का राशन और बच्चों के लिए खाना लाने के लिए 600 रुपये दिए थे. घर आने के बाद अपने तीन दुपट्टों से बच्चों को लटकता पाकर वह सदमे में है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया है. एसएचओ ने कहा कि नाथूराम के पकड़े जाने के बाद ही हम इस जघन्य अपराध के पीछे की वजहों को जान पाएंगे.