Hanumangarah News: हनुमानगढ़ में बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े तीन लोगों को मारी गोली, एक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2399438

Hanumangarah News: हनुमानगढ़ में बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े तीन लोगों को मारी गोली, एक की मौत

Rajasthan Crime: हनुमानगढ़ में बदमाश ने घर कके बाहर बैठे तीन युवकों को दिनदहाड़े गोली मार दी. स्थानीय लोघों की घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया.

Hanumangarah News: हनुमानगढ़ में बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े तीन लोगों को मारी गोली, एक की मौत

Hanumangarah News: हनुमानगढ़ जिले की नोहर तहसील के फेफाना थाना अंतर्गत गांव ढाणी लाल खां मे गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद तीनों घायलों को इलाज के लिए नोहर राजकीय उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां घायलों का इलाज चल रहा है. वहीं वारदात को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

यह है पूरा मामला...
रविवार की तड़के सुबह गांव में गोली चलने से दहशत फैल गई. गोली लगने से ढाणी लाल खां निवासी मानसिंह सहू 25 वर्ष की मोत हो गई. बताया जाता है कि मानसिंह अपने परिवार जनों व पड़ोसियों के साथ रविवार सुबह घर के आगे बैठा था. तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने आकर अचानक गोली चला दी, जिससे मानसिंह की मौके पर ही मौत हो गई. गोली के छर्रे लगने से पास में बैठा मानसिंह का भाई संजीव व पिता मदन लाल सहू भी घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- Rajsamand Crime News: दुकान बंद होने के बाद सामान खरीदने पहुंचे बदमाश, विवाद के बाद महिला पर चाकू से किया हमला, दर्दनाक मौत 

रात जागरण में हुआ था झगड़ा 
घटना में पड़ोसी मांगीलाल साहरण के भी गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया. गोली चलने की घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीण सभी घायलों को तुरंत जिला चिकित्सालय लेकर आए, जहां उनका तुरंत उपचार शुरू किया गया. तीनों घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है. बीती रात गांव मे जागरण के दोराना मृतक मानसिंह का गांव के ही किसी एक व्यक्ति के साथ झगड़ा हो गया था. इस दौरान ग्रामीणों ने बीच बचाव कर झगड़े को शांत किया था. मगर यह झगड़ा रविवार सुबह खूनी संघर्ष में बदल गया दूसरे पक्ष ने रविवार को मानसिंह के घर आकर गोली चला दी, जिससे मानसिंह की मृत्यु हो गई.

Trending news