Hanumangarh news: युवक को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, विद्युत तारों से गंभीर रूप से झुलसा युवक
Advertisement

Hanumangarh news: युवक को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, विद्युत तारों से गंभीर रूप से झुलसा युवक

Hanumangarh news: राजस्थान के हनुमानगढ़ से सेल्फी से जुड़ा एक मामला सामने आया है जहां एक युवक को ट्रेन पर चढ़कर सेल्फी लेना महंगा पड़ गया और युवक ट्रेन के ऊपर विद्युत तारों से गंभीर रूप से झुलस गया जिसको तत्काल हनुमानगढ़ टाउन के जिला चिकित्सालय भर्ती करवाया गया.

Hanumangarh news: युवक को  सेल्फी लेना पड़ा महंगा, विद्युत तारों से गंभीर रूप से झुलसा युवक

Hanumangarh news:  वर्तमान समय में दुनिया में लोग सेल्फी के दीवाने हो गए हैं वो कहीं पे भी जाते हैं तो सेल्फी जरूर लेते हैं नए जमाने के युवक युवती के अलावा अब बुजुर्गों में भी ये ट्रेंड देखने को मिलता है. आज के समय में हम और आप कहीं घूमने जाते हैं तो सेल्फी जरूर लेते हैं, या कहीं किसी के यहां शादी विवाह जैसे अन्य कार्यक्रम में जब सम्मिलित होते हैं तो हम अपने वहां पर बिताए गए समय को याद करने के लिए सेल्फी लेते हैं. 

सेल्फी लेना कोई बुरी बात नहीं है गुजरे हुए वक़्त को याद करने या महसूस करने के लिए सेल्फी लेना चाहिए, लेकिन हमें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि हम जहां सेल्फी ले रहे हैं वो जगह हमारे लिए सुरक्षित है कि नहीं क्योंकि बहुत लोग अपने सोशल मीडिया को आगे बढ़ाने के लिए लोगों को कुछ अलग दिखाने के लिए ऐसे जगह पर सेल्फी लेने चले जाते हैं जहां पर उन्हें अपना जीवन गवाना पड़ता है. 

इसी सेल्फी से जुड़ा एक मामला राजस्थान के हनुमानगढ़ से आया है जहां एक युवक को ट्रेन पर चढ़कर सेल्फी लेना महंगा पड़ गया और युवक ट्रेन के ऊपर विद्युत तारों से गंभीर रूप से झुलस गया जिसको तत्काल हनुमानगढ़ टाउन के जिला चिकित्सालय भर्ती करवाया गया. घटना हनुमानगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन की है जहां एक युवक खड़ी ट्रेन पर चढ़कर सेल्फी ले रहा था. 

यह भी पढ़ें-  कैटरीना की इस फिल्म में काम करना चाहते थे विक्की, लेकिन ऑडिशन में हो गए थे रिजेक्ट

इस दौरान ट्रेन के ऊपर हाई टेंशन विद्युत तारों से युवक करंट की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से झुलस गया जिसको तुरंत ट्रेन से नीचे उतार कर जिला चिकित्सालय भर्ती करवाया जहां उसका उपचार चल रहा है. रेलवे पुलिस के अनुसार युवक की शिनाख्त के प्रयास चल रहे हैं और अभी इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

Trending news