Rajasthan Crime: पढ़िए 22 साल के छोरे, 40 साल की प्रेमिका और 20 साल के बेटे की अनोखी कहानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431240

Rajasthan Crime: पढ़िए 22 साल के छोरे, 40 साल की प्रेमिका और 20 साल के बेटे की अनोखी कहानी

Rajasthan Couple Love story: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के संगरिया में एक अनोखी कहानी सामने आई, जो 22 साल के छोरे, 40 साल की प्रेमिका और 20 साल के बेटे की है. 

 

Rajasthan Crime

Rajasthan Couple Love story: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के संगरिया में प्रेम-प्रसंग के चलते नहर में कूदकर अपनी जान दे दी. दोनों के शव भगतपुरा मार्ग पर नाथवाना पुल के बीचों-बीच अंबेडकर भवन के पास बरामद हुए. 

जानकारी के अनुसार, मृतक प्रेमी जोड़े की पहचान गांव दौलतपुरिया, टिब्बी निवासी विनोद कुमार, 22 साल और 40 साल की शरीफा के रूप में हुई. शरीफा के पति रज्जाक की पहले मौत हो गई थी. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो जगह, जहां महिलाएं बदलती हैं हर साल अपना 'पति'

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे से काफी समय से प्यार करते थे. वहीं, एक साल पहले दोनों घर से भागे, जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. दोनों लगभग 15 दिन बाद वापस लौटे.

वहीं, अब एक बार फिर से दोनों बीती रात घर से गायब हो गए. जब उन दोनों की तलाश की गई, तो मोहल्ला के अंबेडकर भवन के पास पटरी पर चप्पल, चुनरी, मोबाइल जैसा कई समान मिले. इसके बाद दोनों के नहर  में गिरने की सूचना दी गई. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. इसे सुनते ही वो मौके पर पहुंचे. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का एक ऐसा गांव, जहां रोज भूत आते थे खाना खाने

इसके बाद परिजनों ने लोहे की कुंडिया और जाल डालकर दोनों को खोजने के लिए तलाश शुरू की. वहीं, गोताखोरों के आने से पहले शनिवार लगभग पौने तीन बजे दोनं के शव बारमद हो गए. दोनों के हाथ रस्सियों के साथ एक-दूसरे से बंधे हुए थे. दोनों के शव एक ही जगह पर मिले. 

वहीं, लगभग 4 बजे पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची और सारी जानकारी ली. दोनों के घरवालों ने इस मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने दोनों के शवों को मुर्दाघर में रखवाया. मिली जानकारी के अनुसार, शरीफा को एक बेटा है, जिसकी उम्र लगभग 20 साल बताई जा रही है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news