Rajasthan से Delhi गए NSUI के 10 सदस्य, गरीबों के लिए कर रहे भोजन की व्यवस्था
Advertisement

Rajasthan से Delhi गए NSUI के 10 सदस्य, गरीबों के लिए कर रहे भोजन की व्यवस्था

कोरोना के चलते दिल्ली में लगातार हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. बढ़ते कोरोना के प्रकोप के चलते इस समय दिल्ली में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है.

प्रतिनिधि मंडल की तरफ से सुबह और शाम ऐसे क्षेत्रों में भोजन की व्यवस्था की जा रही है.

Jaipur : कोरोना के चलते दिल्ली में लगातार हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. बढ़ते कोरोना के प्रकोप के चलते इस समय दिल्ली में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है. ऐसे में गरीब तबके के लोगों के सामने खाने पीने की एक विकट समस्या खड़ी हो गई है. कोरोना महामारी (Coronavirus) के बीच में कोई भूखा न सोए इसको लेकर अब एनएसयूआई ने मुहिम चलाई है. 

यह भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot की Corona Report आई Positive, Tweet कर दी जानकारी

एनएसयूआई राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर उत्तम चौधरी (NSUI National Coordinator Uttam Chaudhary) के नेतृत्व में राजस्थान से 10 सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली पहुंचा है. प्रतिनिधि मंडल की तरफ से सुबह और शाम ऐसे क्षेत्रों में भोजन की व्यवस्था की जा रही है. जहां पर गरीब तबके के लोग रहते हैं.

एनएसयूआई राष्ट्रीय कोर्डिनेटर उत्तम चौधरी ने बताया कि 'एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन के नेतृत्व में दिल्ली में संगठन के पदाधिकारी मास्क सेनेटाइजर व भोजन सामग्री का वितरण कर रहे हैं. जिनमें दिल्ली व राजस्थान में मरीजों के लिये प्लाज्मा, ऑक्सीजन, भोजन सामग्री व अन्य मदद के लिये हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं. प्रतिदिन भोजन के 1 हजार पैकेट तैयार किए जा रहे हैं. सुबह 500 पैकेट और शाम को 500 पैकेट का वितरण किया जा रहा है. इसके साथ ही लोगों को मास्क और सैनिटाइजर भी वितरित किए जा रहे हैं. लोगों को जागरूक रहने और जागरूक करने की अपील भी NSUI की ओर से की जा रही है.'

यह भी पढ़ें- Kota में श्मशान घाट पर शवों की कतार, एक दिन में 21 कोरोना मृतकों का अंतिम संस्कार

Trending news