यूक्रेन में फंसे 8 स्टूडेंट लौटे जयपुर, एयरपोर्ट पर मंत्री शकुंतला रावत ने किया रिसीव
Advertisement

यूक्रेन में फंसे 8 स्टूडेंट लौटे जयपुर, एयरपोर्ट पर मंत्री शकुंतला रावत ने किया रिसीव

यूक्रेन में फंसे राजस्थान के स्टूडेंट्स की घर वापसी जारी है. केन्द्र और राज्य सरकार के संयुक्त प्रयासों से आज 8 स्टूडेंट जयपुर लौटने में कामयाब हुए है. ये स्टूडेंट रोमानिया से पहले मुम्बई पहुंचे और इसके बाद आज सुबह इंडिगो की फ्लाइट से मुम्बई से जयपुर पहुंचे. 

यूक्रेन में फंसे 8 स्टूडेंट लौटे जयपुर

Jaipur: यूक्रेन में फंसे राजस्थान के स्टूडेंट्स की घर वापसी जारी है. केन्द्र और राज्य सरकार के संयुक्त प्रयासों से आज 8 स्टूडेंट जयपुर लौटने में कामयाब हुए है. ये स्टूडेंट रोमानिया से पहले मुम्बई पहुंचे और इसके बाद आज सुबह इंडिगो की फ्लाइट से मुम्बई से जयपुर पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather 4 march: बढ़ने लगा पारा सताने लगी गर्मी, जानें अपने जिलों का तापमान

स्टूडेंट यश आचार्य, रमेश देवड़ा, ऋषभ दाधीच, मानवेन्द्र सिंह राठौड़, शिवांश गौतम, भावेश झालानी, तरुण कुमार और मनदीप सिंह शेखावत जयपुर पहुंचे. जयपुर एयरपोर्ट पर उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने उन्हें रिसीव किया. इस दौरान विधायक रफीक खान भी मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक और SHO के बीच का वीडियो वायरल, पूनिया बोले- दे रखी है लूट की खुली छूट

स्टूडेंट्स ने बताया कि यूक्रेन में हालात लगातार भयावह हो रहे हैं. बमबारी और गोलीबारी के बीच से निकलकर घर पहुंचकर बहुत अच्छा लग रहा है. विद्यार्थियों से मिलकर उनके परिजन भी भावुक हो गए. आपको बता दें कि यूक्रेन में पढ़ रहे प्रदेश के कुल स्टूडेंट्स की संख्या 1008 है, जिनमें से अब तक 365 से ज्यादा स्टूडेंट अपने घर आ चुके हैं. उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि जल्द ही बचे हुए स्टूडेंट्स को सुरक्षित घर लाया जाएगा.

Trending news