Aaj Ka Rashifal : आज मेष-कर्क के लिए उलझन, तुला के मन में शक करेगा घर
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : आज मेष-कर्क के लिए उलझन, तुला के मन में शक करेगा घर

Aaj Ka Rashifal : कन्या राशि वाले किसी भी विवाद से आज बचें दिन को संभल कर निकालें, वही मकर मन को शांत रखने की कोशिश करें.

Aaj Ka Rashifal : आज मेष-कर्क के लिए उलझन, तुला के मन में शक करेगा घर

Aaj Ka Rashifal : कन्या राशि वाले किसी भी विवाद से आज बचें दिन को संभल कर निकालें, वही मकर मन को शांत रखने की कोशिश करें.

मेष राशि
विवाहित लोगों का अपने साथी के साथ बाहर जाने का मन करेगा लेकिन ऐसा नही हो पाने के कारण आप अपने साथी से निराश हो सकते हैं. प्रेम जीवन में रह रहे लोगों का अपने साथी के साथ रिश्ता कमजोर हो सकता हैं और उन्हें अपने पार्टनर पर संशय बना रहेगा.

वृषभ राशि
व्यापारी लोग अपने चारों ओर विशेष ध्यान रखें और किसी भी समझौते को करने से पहले उसकी अच्छे से जांच परख अवश्य कर लें. निजी क्षेत्र के कर्मचारियों को अपने लिए ज्यादा समय मिलेगा. जिससे वे आत्म-मंथन कर पाएंगे.

मिथुन राशि
प्रेम जीवन आज और मधुर होगा व दोनों के बीच आपसी संबंध मजबूत बनेगा. आपका साथी आपके लिए कुछ नया करने का प्रयास करेगा, जिससे आप प्रसन्न होंगे. ऐसे में आप भी उनके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करें. Chanakya Niti : ऐसे स्त्री-पुरुष का होता है काला दिल, एक ही मतलब का होता है रिश्ता

कर्क राशि
व्यापार के क्षेत्र में घाटा हो सकता हैं. आपका काम बनता-बनता अटक सकता हैं, जिससे मन निराश होगा. यदि आपने किसी को पैसा दे रखा हैं तो वह भी लटक सकता हैं.

सिंह राशि
व्यापारियों को आज के दिन थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता हैं, क्योंकि आपको नए समझौते करने के अवसर मिलेंगे लेकिन ध्यान न देने के कारण वह आपके साथ से निकल भी सकते हैं.

कन्या राशि
परिवार में कोई धार्मिक आयोजन होने की संभावना हैं जिससे सभी का मन उसी में लगा रहेगा. रिश्तेदार में से किसी का आपसे मतभेद होगा तथा वह खुलकर सामने भी आएगा.

तुला राशि
यदि आप किसी के साथ प्रेम संबंध में हैं, तो आपका साथी आपके ऊपर शक कर सकता हैं. इस कारण दोनों के बीच अनबन होने की संभावना है. ऐसे में उनसे खुलकर बात करें और कोई भी बात मन में ना रखें. Chanakya Niti : जिस स्त्री या पुरुष ने शरीर के इस अंग पर पा लिया काबू फिर उसे कोई नहीं रोक सकता

वृश्चिक राशि
घर के सभी सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे व आपसी भाईचारा भी बढ़ेगा. इस दौरान परिवार में किसी सदस्य का स्वास्थ्य ढीला रह सकता है जिसको लेकर चिंता बनी रहेगी.

धनु राशि
विवाहित लोगों को हर क्षेत्र में अपने साथी का भरपूर साथ मिलेगा. जिनका विवाह नही हुआ हैं, उनके लिए आज का दिन अच्छे संकेत लेकर आ रहा हैं. किसी का आपके ऊपर मन ही मन आकर्षण आ सकता हैं, लेकिन वे आपसे कहेंगे नहीं.

मकर राशि
निजी क्षेत्र में काम कर रहे लोगों को अपनी नौकरी के बारे में संशय बना रहेगा, जिससे उनका मन अन्य क्षेत्रों में नयी जॉब ढूंढने में लगेगा.

कुंभ राशि
कॉलेज में पढ़ रहे छात्र अपने लिए कुछ नया करने का विचार करेंगे और इसके लिए अपनों से बड़ों से विचार-विमर्श भी करेंगे. इसके लिए अच्छे से रिसर्च अवश्य करें.

मीन राशि
स्कूली छात्रों को आज अपने लिए कुछ नया करने का अवसर प्राप्त होगा, जिससे उनके ज्ञान में वृद्धि होगी. ऐसे में किसी भी चीज़ को सीखने में झिझक महसूस न करें.

Chanakya Niti : स्त्री-पुरुष ने विवाह के बाद अगर किया ये काम तो जिंदगी भर का लगेगा दाग

Trending news