ABVP का 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन, स्वागत समिति अध्यक्ष ओ.पी. अग्रवाल और सचिव विष्णु चेतानी को किया नियुक्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1447391

ABVP का 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन, स्वागत समिति अध्यक्ष ओ.पी. अग्रवाल और सचिव विष्णु चेतानी को किया नियुक्त

देशभर से आने वाले सभी प्रतिनिधियों के स्वागत के लिए एक स्वागत समिति इस राष्ट्रीय अधिवेशन में गठित की गई है. 

ABVP का 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन, स्वागत समिति अध्यक्ष ओ.पी. अग्रवाल और सचिव विष्णु चेतानी को किया नियुक्त

Jaipur: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अमृत महोत्सवी वर्ष का 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन 25 से 27 नवंबर को शौर्य और पराक्रम की धरती राजस्थान के गुलाबी नगर जयपुर में आयोजित होने जा रहा है. राष्ट्रीय एकात्मता के भाव में आयोजित यह अधिवेशन भारत को समर्थ, सशक्त व समृद्ध बनाने के संकल्प के साथ आयोजित करवाने को लेकर तैयारी तेज है.
 
देशभर से आने वाले सभी प्रतिनिधियों के स्वागत के लिए एक स्वागत समिति इस राष्ट्रीय अधिवेशन में गठित की गई है. इस स्वागत समिति की घोषणा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जयपुर प्रांत के प्रांत अध्यक्ष डॉ हेमंत महावर द्वारा की गयी. जिसमें स्वागत समिति के अध्यक्ष ओ.पी.अग्रवाल व स्वागत समिति सचिव विष्णु चेतानी को नियुक्त किया गया है.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय मंत्री होशियार मीणा ने बताया कि इस अधिवेशन में हम पूर्व से पश्चिम तक उत्तर से दक्षिण तक संपूर्ण भारत का वास्तविक लघु दर्शन करेंगे. यह एक युवाओं का महाकुंभ है जिसमें देश भर के 3000 प्रतिनिधि भाग लेंगे जो कि शिक्षा व समाज के विभिन्न मुद्दों पर चर्चाएं कर प्रस्ताव पारित करेंगे. जिससे देश को एक नई दिशा मिलेगी.

प्रांत मंत्री शोर्य जैमन ने बताया कि 18 साल बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन की मेजबानी करने का अवसर जयपुर प्रांत को पुनः प्राप्त हुआ है. यह विद्यार्थी परिषद का चौथा अधिवेशन है जो जयपुर राजस्थान में होने जा रहा है. इस अधिवेशन से देशभर के कार्यकर्ताओं को एक नई ऊर्जा को प्रेरणा मिलेगी यह अधिवेशन जयपुर के लिए स्मरणीय होगा.

सीतापुरा स्थित जीईसीआरसी परिसर में आयोजित होने जा रहे इस राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के करीब 500 से ज्यादा कार्यकर्ता दिन-रात तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसके साथ ही अधिवेशन में 20 नवंबर से देशभर के अन्य प्रांतों से भी प्रतिनिधियों का आना शुरू होगा.

खबरें और भी हैं...

Rajgarh News : पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान

धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

OMG : दुल्हन ने फेंका दूल्हे का लाया लहंगा, बोली सस्ता है शादी नहीं करूंगी

Trending news