चौमूं में ACB का धमाका, रिश्वत लेते कृषि मंडी सचिव और दलाल गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1235384

चौमूं में ACB का धमाका, रिश्वत लेते कृषि मंडी सचिव और दलाल गिरफ्तार

चौमूं में ACB का धमाका. कृषि मंडी में ACB की बड़ी कार्रवाई. सचिव अमरचंद सैनी सहित एक संविदाकर्मी किशोर ट्रैप. 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते दोनों गिरफ्तार. कृषि मंडी में दुकान ट्रांसफर करने की एवज मांगी रिश्वत.

 

चौमूं में ACB का धमाका, रिश्वत लेते कृषि मंडी सचिव और दलाल गिरफ्तार

Jaipur: राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में जयपुर एसीबी देहात की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है, एसीबी की टीम ने कृषि मंडी में मंडी सचिव अमर चंद सैनी और एक दलाल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी कृषि मंडी सचिव अमर चंद सैनी ने परिवादी से कृषि मंडी में दुकान ट्रांसफॉर कराने की एवज में रिश्वत की मांग की थी.

परिवादी 32000 कृषि मंडी सचिव को पहले दे चुका था. इसके बाद सोमवार को 10 हजार रुपये की रिश्वत की राशि लेते हुए आरोपी को एसीबी की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. कृषि मंडी सचिव अमरचंद सैनी ने दलाल किशोर के जरिए रिश्वत की राशि मांगी थी.

 किशोर एसीबी दफ्तर में रिटायरमेंट होने के बाद संविदा पर गार्ड की नौकरी करता है. आज जैसे ही परिवादी ने किशोर गंगवाल को रिश्वत की राशि दी तो किशोर गंगवाल ने कृषि मंडी सचिव अमर चंद सैनी को रिश्वत की राशि दे दी. तभी एसीबी की टीम ने दोनों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. इधर इस कार्रवाई के बाद कृषि मंडी में हड़कंप मच गया इतना ही नहीं शहर के अन्य सरकारी दफ्तरों में भी एसीबी की कार्रवाई के बाद अफरा-तफरी मच गई.अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आहद खान के नेतृत्व में हुई कार्रवाई

ये भी पढ़ें- जिले के ग्राम विकास अधिकारी ने मांगी इतने हजार की रिश्वत, ऑडियो वायरल

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news