Alwar पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लूट की वारदात के 6 आरोपी गिरफ्तार
X

Alwar पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लूट की वारदात के 6 आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने विशेष टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की. इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने 8 आरोपियों को चिन्हित किया है, जिसमें 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है और दो आरोपी नाबालिग होने के चलते उन्हें निरुद्ध कर दिए गया है.

Alwar पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लूट की वारदात के 6 आरोपी गिरफ्तार

Alwar: कोतवाली थाना अंतर्गत कुछ दिन पूर्व एक व्यापारी पिता पुत्र से हथियार की नोक पर ढाई लाख रुपये की हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर किया. एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर नकद राशि भी बरामद की है. 

यह भी पढ़ेंः Bharatpur: ACB की कार्रवाई, छतरपुर सर्किल के कार्यरत पटवारी को किया ट्रैप

पिछले दिनों अलवर (Alwar News) शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत पुलिस कंट्रोल रूम के समीप एक व्यापारी बाप-बेटे के साथ लूट की वारदात हुई थी, जिसमे व्यापारी ब्रजमोहन अग्रवाल (Brajmohan Agarwal) और उनका बेटा राकेश जो बगड़ के तिराये से अपनी खाद-बीज की दुकान बंद कर गाड़ी से घर अलवर आए. उन्होंने रामानन्द मार्केट के पास गाड़ी पार्क कर पैदल घर जाने लगे तभी उनपर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया.

इसमें ब्रजमोहन गम्भीर रूप से घायल हो गए. बदमाशों के हाथ में देशी-कट्टा भी था. बदमाश ढाई लाख रुपये का बैग व्यापारी से छीन कर फरार हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने विशेष टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की. इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने 8 आरोपियों को चिन्हित किया है, जिसमें 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है और दो आरोपी नाबालिग होने के चलते उन्हें निरुद्ध कर दिए गया है.

पुलिस (Alwar Police) ने इस मामले में साहिल, मनीष, जावेद, कासिम, जहीर और अजय को  गिरफ्तार किया है, वहीं दो नाबालिगों को भी इस मामले में निरुद्ध किया गया है. दूसरी तरफ पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि इस लूट की वारदात से जुड़े अपराधी जहीर और अजय का नाम एम.आई.ए. में हुई एक स्कूटी लूट की वारदात में भी शामिल होना पाए गए हैं. 

यह भी पढ़ेंः SC-ST एक्ट में गिरफ्तार हुआ कॉन्स्टेबल, घर में घुसकर महिला से किया था दुष्कर्म

साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से 54600 रुपये बरामद किए हैं और इस वारदात को अंजाम दिए जाने के दौरान काम में ली गई चोरी की बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया हैं. दूसरी तरफ पुलिस आरोपियों से अब पूछताछ कर शहर में हुई अन्य मोबाइल लूट और अन्य वारदातें खुलवाने का भी प्रयास कर रही है. 

Reporter- Jugal kishor Gandhi

Trending news