Corona गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 3 स्कूलों पर कार्रवाई, लगाया गया इतना जुर्माना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1067320

Corona गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 3 स्कूलों पर कार्रवाई, लगाया गया इतना जुर्माना

जिले के नीमकाथाना में आज उपखंड प्रशासन ने राज्य सरकार की नई गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर स्कूलों पर कार्रवाई की. वहीं, तीन स्कूलों पर कार्रवाई करते हुए दस दस हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया. 

नई गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर स्कूलों पर कार्रवाई.

Sikar: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में आज उपखंड प्रशासन ने राज्य सरकार की नई गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर स्कूलों पर कार्रवाई की. वहीं, तीन स्कूलों पर कार्रवाई करते हुए दस दस हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया. 

बता दें कि राजस्थान में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार ने रविवार को नई गाइडलाइन जारी की गई. गृह विभाग की ओर जारी गाइडलाइन के मुताबिक नगर निगम और नगर पालिक क्षेत्र में कक्षा एक से 12वीं तक की कक्षाएं 30 जनवरी तक बंद रहेगी. इसके बावजूद भी निजी स्कूल खुल रहे थे. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर ग्रेटर निगम में भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, दोषियों पर हों कार्रवाई

आज उपखंड अधिकारी ने स्कूलों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शहर की संतोषी माता मंदिर के सामने दिशा स्कूल, एसडी साइंस स्कूल सहित इंटर लाइफ स्कूल द्वारा गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर दस दस हजार रुपये का चालान काटा गया है.

इसके साथ ही स्कूल संचालकों को चेतावनी देकर गाइडलाइन का पालन करवाने की हिदायत दी गई. इस दौरान कोतवाली थानाधिकारी राजेश डूडी नगर पालिका प्रशासन की टीम जाब्ते के साथ मौजूद रहे. 

Reporter- Ashok Shekhawat

Trending news