जॉनी डेप केस के बाद इस सांसद ने अपनी पत्नी पर लगाया ऐसा आरोप कि सब हिल गए...
Advertisement

जॉनी डेप केस के बाद इस सांसद ने अपनी पत्नी पर लगाया ऐसा आरोप कि सब हिल गए...

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप और उनकी पत्नी एम्बर हर्ड के बीच छिड़ी जंग कोर्ट के फैसले के बाद एक नई बहस को छोड़ गयी है.

जॉनी डेप केस के बाद इस सांसद ने अपनी पत्नी पर लगाया ऐसा आरोप कि सब हिल गए...

Divorce Case : हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप और उनकी पत्नी एम्बर हर्ड के बीच छिड़ी जंग कोर्ट के फैसले के बाद एक नई बहस को छोड़ गयी है. कुछ लोगों का कहना है कि मामले में जॉनी डेप के रसूख के चलते एंबर हर्ड का पक्ष ठीक से नहीं रखा गया वही कई लोग इस फैसले को पुरुषों पर दर्ज हुए इस तरह के झूठे मुकद्दमों के लिए माइल स्टोन मान रहे हैं.

जॉनी डेप और उनकी पत्नी एम्बर हर्ड ने केस के दौरान कई हौरान कर देने वाले खुलासे भी किये जिसे सुनकर हर कोई सकते में रहा. खैर इस हाई वोस्टेज ड्रामे के बाद आखिरकार कोर्ट ने फैसला जॉनी डेप के पक्ष में सुनाया और एंबर पर भारी भरकम जुर्माना लगाया गया है. 

जॉनी डेप और एंबर हर्ड का केस सुर्खियों में इंटरनेशनल न्यूज में छाया रहा. इस बीच अब उड़िया फिल्मों की एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी और एक्टर ने नेता बने अनुभव मोहंती का तलाक के केस भी सुर्खियों में हैं. कपल के बीच तलाक का ये मामला कोर्ट में हैं. साल 2014 में दोनों की शादी हुई थी लेकिन कुछ वक्त के बाद ही तरकार शुरू हो गयी और मामला कोर्ट में आया.

fallback

अनुभव मोंहती ने पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर कर कहा कि शादी के कई साल बीत जाने के बाद भी वो यौन संबंधों और स्वाभिक दांपत्य जीवन की अनुमति नहीं देती हैं. मोहंती ने कहा कि वर्षा के साथ शारीरिक अंतरंगता स्थापित करने के गंभीर  प्रयासों के बाद हमेशा निराशा मिली.

इधर वर्षा की ओर दायर याचिका में अनुभव पर मां बनने के अधिकारों से वंचित करने का आरोप लगाया गया है. वर्षा ने आरोप लगाया कि अनुभव आदतन शराबी हैं और उनके कई अफेयर्स भी रहे हैं. आपको बता दें कि सांसद अनुभव मोहंती पिछले कई महीनों से अपनी निजी जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर बातें कर रहे हैं.

मामले पर कोर्ट का फैसला
सुनवाई के दौरान ओडिशा के कटक जिले की एसडीजेएम कोर्ट ने फैसला सुनाया है. कोर्ट ने वर्षा प्रियदर्शिनी को पति अनुभव मोहंती का घर खाली करने का निर्देश दिया है. वहीं, कोर्ट ने मोहंती को हर महीने वर्षा को 30,000 रुपये की आर्थिक मदद देने का भी निर्देश दिया है. आपको बता दें कि ओडिशा हाई कोर्ट में वर्षा और अनुभव के बीच तलाक का मामला चल रहा है.

अनुभव मोहंती कौन हैं 
उड़िया फिल्मों में अभिनय कर नाम कमाने वाले अनुभव मोहंती एक लोकप्रिय एक्टर हैं. उन्होंने 2013 में ओडिशा की सत्ताधारी, पार्टी बीजू जनता दल (बीजेडी) से राजनीति की शुरुआत की. 2014 में ओडिशा सरकार ने मोहंती को राज्यसभा सांसद बनाया. इसके बाद 2019 में मोहंती को केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से टिकट दिया गया, जहां से जीत हासिल कर वो लोकसभा पहुंचे.  हालांकि, इस दौरान मोहंती का राजनीतिक जीवन पारिवारिक कलह के कारण लगातार विवादों मे रहा.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news