AIIMS Government Job 2022 : एम्स राजकोट में इन पदों के लिये मांगे गये हैं आवेदन, सैलरी भी शानदार
Advertisement

AIIMS Government Job 2022 : एम्स राजकोट में इन पदों के लिये मांगे गये हैं आवेदन, सैलरी भी शानदार

AIIMS Government Job 2022 : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में जॉब्स करने वाले अभ्यार्थियों के लिये एक बेहतर मौका है. क्योंकि AIIMS राजकोट, गुजरात ने इन फैकल्टी के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं.

फाइल फोटो.

AIIMS Government Job 2022 : पढ़े लिखे बेरोजगार युवाओं के लिये अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) राजकोट, गुजरात ने नौकरी का शानदार मौका दिया है. यदि आपके पास इन पदों से संबंधित योग्यता है तो बिना देरी के आवेदन करें. उम्मीदवार AIIMS Rajkot की आधिकारिक वेबसाइट aiimsrajkot.edu.in पर जाकर विजिट कर सकते हैं. रिक्त पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. 

 इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 82 पदों को भरा जाएगा. इसमें 18 रिक्तियां प्रोफेसर के पद के लिए हैं, 13 रिक्तियां अतिरिक्त प्रोफेसर के पद के लिए, 16 रिक्तियां एसोसिएट प्रोफेसर के लिए और 35 रिक्तियां सहायक प्रोफेसर के लिए है. साथ ही इस लिंक AIIMS Rajkot Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन (AIIMS Recruitment 2022) को भी देख सकते हैं. खास बात यह है कि आवेदन करने की अंतिम तिथि- 29 अगस्त है. 

प्रोफेसर/अतिरिक्त प्रोफेसर के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 58 वर्ष होनी चाहिए. एसोसिएट प्रोफेसर / सहायक प्रोफेसर के लिए अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष है. सामान्य (यूआर) / ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 3,000 रुपये, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / महिला / ईडब्ल्यूएस / बेंचमार्क विकलांग उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क एक हजार रुपये है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट

ये भी पढ़ें- शिक्षक भर्ती के विस्तृत सिलेबस का अता-पता नहीं, परीक्षार्थियों ने उठाई मांग, जनवरी 2023 में प्रस्तावित है भर्ती

Trending news