AIPC स्थापना के चार साल हुए पूरे, मेंबरशिप ड्राइव चलाकर सदस्य बनाने पर जोर
Advertisement

AIPC स्थापना के चार साल हुए पूरे, मेंबरशिप ड्राइव चलाकर सदस्य बनाने पर जोर

ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस (AIPC) की स्थापना के 4 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आज खादी एवं ग्रामोद्योग संस्थान में गांधी संवाद और उनका दर्शन पर चर्चा कर आईपीसी जयपुर इकाई द्वारा पौधारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया.

आईपीसी जयपुर इकाई द्वारा पौधारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया.

Jaipur : ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस (AIPC) की स्थापना के 4 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आज खादी एवं ग्रामोद्योग संस्थान में गांधी संवाद और उनका दर्शन पर चर्चा कर आईपीसी जयपुर इकाई द्वारा पौधारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया. इस अवसर पर राजीव अरोड़ा राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष आईपीसी, रुक्ष्मणी कुमारी अध्यक्ष, ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस राजस्थान, जी एस बाफना फॉर्मर एजी, अविनाश थानवी उपाध्यक्ष आईपीसी राजस्थान, नितिन व्यास जयपुर अध्यक्ष, अभिनव शर्मा, राकेश शर्मा, कविंद्र, एवम ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के सभी सदस्य उपस्थित रहे.

यह भी पढे़ं- Kota में मूसलाधार बारिश से बिगड़े हालात, कई गांव बने टापू, चारों ओर जल सैलाब

पौधारोपण (plantation) के बाद खादी एवं ग्रामोद्योग विभाग में खादी प्रदर्शनी का अवलोकन किया एवं गांधी म्यूजियम का भी पूरी टीम ने अवलोकन किया. इस अवसर पर राजीव अरोड़ा (Rajeev Arora) एवं रूक्ष्मणि कुमारी ने गांधीजी के आदर्शों की पालन करने का आग्रह किया एवं गांधी विचारधारा पर एक छोटी कार्यशाला आयोजित की. सभी को खादी का उपयोग करने के लिए प्रेरित किया. रूक्ष्मणि कुमारी और राजीव अरोड़ा ने सभी सदस्यों को ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस (All India Professional Congress) को और अधिक मजबूत बनाने के लिए मेंबरशिप ड्राइव चलाकर ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने के लिए प्रेरित किया.

सीए नितिन व्यास अध्यक्ष जयपुर इकाई, ने बताया कि प्रोफेशनल्स कांग्रेस पर्यावरण संरक्षण को लेकर बहुत सजग है, और लागतार हम इस मुद्दे पर काम कर रहे हैं. प्रोफेशनल्स के प्रयासों से और भी लोगों को प्रेरणा मिलेगी.

यह भी पढे़ं- Baran में भारी बरसात से बेकाबू हुए हालात, उफने नदी-नालों से कटा 100 गांवों का संपर्क

Trending news