Alwar में कोरोना को नष्ट करने के लिए मंदिर में किया गया यज्ञ, पुजारी बोले-जल्द मिलेगी मुक्ति

Alwar News: पुजारी ने कहा कि हर घर में भगवान नारायण एवं काली माता के मंत्रों की 20 से 25 आहुति रोज दी जाए तो कोरोना का नाश हो जाएगा.  

Alwar में कोरोना को नष्ट करने के लिए मंदिर में किया गया यज्ञ, पुजारी बोले-जल्द मिलेगी मुक्ति
कोरोना भगाने के लिए हवन का हुआ आयोजन. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Alwar: लक्ष्मीनारायण मंदिर के पुजारी राजेंद्र आचार्य ने बताया कि कोरोना वायरस को नष्ट करने के लिए सोमवार को 5 दिवसीय यज्ञ का समापन किया है और सुबह से भगवान नारायण कवच और काली जगदंबे के मंत्रो की आहुति दी है. इससे निश्चित रूप से परमात्मा हमारी प्रार्थना को स्वीकार करेगा और धीरे-धीरे कोरोना का नाश करेगा.

इसके पश्चात संसार में खुशहाली का माहौल फिर से देखने को मिलेगा. उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर हर घर में लोग भगवान नारायण एवं काली माता के मंत्रों की 20 से 25 आहुति रोज देंगे तो इस बार कोरोना महामारी का नाश हो जाएगा. साथ ही इस हवन का लाइव प्रसारण फेसबुक पेज महामाया अलवर चैनल पर भी दिखाया गया.

वहीं, दूसरी तरफ पंडित अखिलेश शर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस दिन प्रतिदिन विकराल रूप लेता जा रहा है. इसीलिए इस कोरोना वायरस को संसार से नष्ट करने के लिए और आम जनजीवन पहले की तरह सुचारू रूप से चलने के लिए  भगवान लक्ष्मीनारायण जी के मंदिर में कुछ विद्वानों के साथ मिलकर हवन किया गया है. भगवान लक्ष्मी नारायण जी के साथ सभी देवी देवताओं से प्रार्थना की गई है कि हम अलवर वासियों और देशवासियों को इससे मुक्ति दिलवाएं.

(इनपुट-जुगल किशोर गांधी)