सचिन पायलट पर संयम लोढ़ा का तंज - कहा मैं तो वही खिलौने लूंगा, मचल गया दीना का लाल
Advertisement

सचिन पायलट पर संयम लोढ़ा का तंज - कहा मैं तो वही खिलौने लूंगा, मचल गया दीना का लाल


राजस्थान में कांग्रेस के अंदर जारी खीचतान थमने का नाम नहीं ले रही है, इस बार मुख्यमंत्री के सलाहकार संयम लोढ़ा का सचिन पायलट का नाम लिए बिना किया गया ट्वीट चर्चा में हैं. 

सचिन पायलट पर संयम लोढ़ा का तंज - कहा मैं तो वही खिलौने लूंगा, मचल गया दीना का लाल

Rajasthan Politics : कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव से शुरु हुई सियासत अभी तक जारी है. आए दिन गहलोत या फिर सचिन पायलट गुट के तरफ आ रहे बयान, आग में घी डालने का काम करते हैं. इस बार सचिन पायलट पर मुख्यमंत्री के सलाहकार संयम लोढ़ा ने तंज कसा और ट्वीट कर कहा मैं तो वही खिलौने लूंगा, मचल गया दीना का लाल 

सिरोही से निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा सीएम गहलोत गुट के माने जाते हैं और इस ट्वीट के जरिए इशारों में सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए दिख रहे हैं. हालांकि, उन्होंने सचिन पायलट का नाम ट्वीट में कहीं नहीं लिया है. लेकिन इशारा पायलट की तरफ ही माना जा रहा है.

आपको बता दें कि सीएम सलाहकार संयम लोढ़ा और सचिन पायलट के रिश्ते काफी लंबे वक्त से तल्ख रहे हैं. सचिन पायलट ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रहते हुए संयम लोढ़ा को कांग्रेस प्रत्याशी बनाने जाने का विरोध भी किया था. जिसके बाद विधानसभा चुनाव 2018 में संयम लोढ़ा को टिकट नहीं मिला फिर भी संयम लोढ़ा ने निर्दलीय चुनाव लड़ा और जीते भी. अशोक गहलोत के करीबी  संयम लोढ़ा कई मौको पर सचिन पायलट पर खुलकर निशाना साध चुके है.  

इससे पहले राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने खुलकर गहलोत समर्थक मंत्रियों पर एक्शन लेने की मांग की है. सचिन पायलट का कहना है कि पार्टी आलाकमान को इन मंत्रियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही करना चाहिए.

पायलट ने ये भी कहा कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक के इतर बैठक बुलाकर कांग्रेस आलाकमान के आदेशों की अवहेलना की गयी है. इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. सचिन पायलट के बाद गहलोत गुट के मंत्री भी हमलावर हो चुके हैं. मंत्री शांति धारीवाल ने पायलट का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा. जानकारों का कहना है कि राजस्थान कांग्रेस में ये रार थमती नजर नहीं आ रही है. इससे पहले पायलट समर्थक माने जाने वाले मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने भी कहा कि कांग्रेस आलाकमान को राजस्थान पर जल्दी फैसला ले ही लेना चाहिए. 

Rajasthan Politics : पुष्कर में जूता कांड के शिकार अशोक चांदना को सचिन पायलट की बधाई, क्या है इशारा ?

 

 

Trending news