Jaipur में माय इंडिया फाउंडेशन का अवॉर्ड समारोह हुआ आयोजित, प्रमुख हस्तियों को किया सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1290249

Jaipur में माय इंडिया फाउंडेशन का अवॉर्ड समारोह हुआ आयोजित, प्रमुख हस्तियों को किया सम्मानित

माय इंडिया फाउंडेशन राजस्थान की ओर से 10 प्रमुख हस्तियों को सम्मानित किया गया. इन हस्तियों को स्वास्थ्य, पर्यावरण, महिला सशक्तिकरण, शिक्षा और ग्रामीण विकास के क्षेत्र में काम कर रही नामचीन सख्शियत सम्मानित हुई.

Jaipur में माय इंडिया फाउंडेशन का अवॉर्ड समारोह हुआ आयोजित, प्रमुख हस्तियों को किया सम्मानित

Jaipur: माय इंडिया फाउंडेशन राजस्थान की ओर से 10 प्रमुख हस्तियों को सम्मानित किया गया. इन हस्तियों को स्वास्थ्य, पर्यावरण, महिला सशक्तिकरण, शिक्षा और ग्रामीण विकास के क्षेत्र में काम कर रही नामचीन सख्शियत सम्मानित हुई.

ये भी पढ़ें- प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व विधायक सैनी की खुली पोल, नेताओं को नहीं कर पाए एकजुट

माय इंडिया फाउंडेशन के संयोजक डॉ मदन यादव ने बताया कि, एफआईएम अवॉर्ड कार्यक्रम में स्वास्थ्य सेक्टर में डॉ प्रकाश चांदवानी और रामगोपाल यादव, पर्यावरण क्षेत्र में जनेश्वर सिंह, शिक्षा क्षेत्र में पूजा अग्रवाल, डॉ अंशु सुराणा, महिला सशक्तीकरण के क्षेत्र में अवनीत आडवाणी, दिव्या अरोड़ा, ग्रामीण विकास के क्षेत्र में राखी पालीवाल को सराहनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया गया. स्पेशल कैटेगिरी में राज जांगिड़ और विष्णु कुमार गोयल को सम्मानित किया गया.

बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान ने कहा कि, माई इंडिया फाउंडेशन स्वास्थ, पर्यावरण, महिला सशक्तिकरण, शिक्षा और ग्रामीण विकास के क्षेत्र में प्रमुखता से काम कर रहा है. फाउंडेशन का मकसद लोगों में प्रकृति के प्रति जागरुकता और ग्रामीण विकास में सभी की भागीदारी सुनिश्चित करना है. आज जिन हस्तियों को सम्मान दिया गया है , वो अलग अलग क्षेत्र में सराहनीय काम कर रहे है. यह अवॉर्ड उन्हें ओर बेहतर करने की प्रेरणा देगा.

जीवन से जुड़े अहम क्षेत्रों और ग्रामीण विकास में काम कर रही प्रतिभाओं को सम्मानित करने से इन्हें प्रोत्साहन मिलेगा. ऐसे कार्यक्रम प्रतिवर्ष आयोजित होने चाहिए.
कार्यक्रम में बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान, पूर्व सांसद डॉ करणसिंह यादव, माय इंडिया फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष तेजपाल सिंह यादव सहित प्रदेश की गणमान्य हस्तियां मौजूद रही.

 

Trending news