बानसूर में प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान, राजपूत शिक्षा समिति की पहल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1378957

बानसूर में प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान, राजपूत शिक्षा समिति की पहल

बानसूर में राजपूत शिक्षा समिति के तत्वावधान में प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व यूआईटी चेयरमैन देवीसिंह शेखावत रहे इस दौरान समाज की प्रतिभाओं को प्रस्सति पत्र तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.

बानसूर में प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान, राजपूत शिक्षा समिति की पहल

 

अलवर: बानसूर में राजपूत शिक्षा समिति के तत्वावधान में प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व यूआईटी चेयरमैन देवीसिंह शेखावत रहे इस दौरान समाज की प्रतिभाओं को प्रस्सति पत्र तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत महाराणा प्रताप तथा सरस्वती माता के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया.इस दौरान समाज अध्यक्ष नरेश सिंह शेखावत ने सभी अतिथियों का माला साफा पहनाकर स्वागत किया.

इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे पूर्व यूआईटी चेयरमैन देवीसिंह शेखावत ने कहा कि समाज की प्रतिभाएं अच्छी शिक्षा ग्रहण कर समाज तथा राष्ट्र निर्माण में अपनी भागीदारी निभाएं जिससे की समाज का नाम रोशन हो सके तथा सभी माता पिता बच्चों को अच्छी तालीम देकर उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में आगे आकर समाज का नाम रोशन करने में अपनी भागीदारी निभाएं जिससे की गांव तथा समाज का नाम रोशन हो सके.

कार्यक्रम में समाज में सभी को एकजुट रहने का भी आह्वान किया गया. इस दौरान कार्यक्रम में बड़ी संख्या में समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे तथा समाज की समस्याओं के बारे में भी विस्तृत चर्चा की गई.इस दौरान ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मनोज सिंह शेखावत, पूरण सिंह शेखावत, दिलीप सिंह शेखावत, श्रृद्धा चौहान, मुकेश सिंह शेखावत सहित समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

जितेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि समाज का प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व यूआईटी चेयरमैन देवीसिंह शेखावत ने सभी प्रतिभावान विद्यार्थियों का स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया कार्यक्रम में देवीसिंह शेखावत, श्रृद्धा चौहान, परिचित सिंह समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे.

Trending news