बागेश्वर महाराज जल्द करेंगे शादी, बोले- लड़कियां देती हैं ये धमकियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2028350

बागेश्वर महाराज जल्द करेंगे शादी, बोले- लड़कियां देती हैं ये धमकियां

Bageshwar Maharaj: बागेश्वर धाम महाराज ने दावा किया कि पत्र लिखकर लड़कियां धमकी दे रही हैं कि अगर आप बारात लेकर नहीं आए तो हम सुसाइड कर लेंगी. वहीं, इस पर उन्होंने कहा कि गुरु और माता-पिता की आज्ञा मिलते वह जल्द ही सेहरा सजाएंगे. 

बागेश्वर महाराज जल्द करेंगे शादी, बोले- लड़कियां देती हैं ये धमकियां

Bageshwar Maharaj: बागेश्वर महाराज (Bageshwar Maharaj) जल्द ही शादी करने वाले हैं. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी मां को लड़की ढूंढने के लिए कह दिया है. यह बात खुद बागेश्वर महाराज ने बताई. 

एक इंटरव्यू के दौरान बागेश्वर धाम से पूछा गया कि आप शादी कब करेंगे? इस पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जबाव देते हुए कहा कि शादी की बात सुनकर हम बहुत पक गए हैं. इसको लेकर अब हमने खुद अपनी माताजी से कह दिया है कि बहू ढूंढ लो. अब विवाह जल्द करेंगे, क्योंकि कुछ लेटर भी आए हैं. 

यह भी पढ़ेंः Success Story : सरहदी बाड़मेर का अभिषेक ने खुली आंखों से देखा सपना, कहा - सच होंगे...अब एयरफोर्स अफसर की वर्दी पहनी

बागेश्वर महाराज को आए लवेरिया भरे पत्र
बागेश्वर महाराज ने दावा किया कि पत्रों में लड़कियों ने धमकी लिखी है कि अगर आप बारात लेकर नहीं आए तो हम आत्महत्या कर लेंगे. उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में कहा कि ऐसे-ऐसे लवेरिया भरे पत्र आ रहे हैं इसलिए एक वीडियो जारी किया कि इस तरह के कृत्य न करें.

धीरेंद्र शास्त्री जल्द सजाएंगे सेहरा 
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि  गुरु और माता-पिता की आज्ञा मिलते वो शादी कर लेंगे और जल्द ही सेहरा सजाने वाले हैं. हालांकि इस दौरान बागेश्वर महाराज ने शादी को लेकर तारीख का जिक्र नहीं किया है. 

फेमस हैं बागेश्वर धाम महाराज 
बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री का पूरा नाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री है, जो मध्य प्रदेश राज्य के छतरपुर जिले स्थित बागेश्वर धाम सरकार मंदिर के मुख्य पुजारी हैं. धीरेंद्र शास्त्री पूरी दुनिया में बागेश्वर धाम महाराज के नाम से जाने जाते हैं, जो सभाओं में धार्मिक कथाएं सुनाते हैं. 

बागेश्वर महाराज का जन्म
बागेश्वर महाराज का जन्म 4 जुलाई 1996 को छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में हुआ. वह एक गरीब परिवार से हैं, जिन्होंने अपनी शिक्षा सरकारी स्कूल से की. बागेश्वर महाराज सोशल मीडिया पर काफी फेमस है, उनके वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं. 

यह भी पढ़ेंः Margashirsha Purnima 2023 : 26 दिसंबर को है साल का आखिरी पूर्णिमा, घर के मुख्य द्वार पर करें ये उपाय, नए साल पर आएगा सुख-सौभाग्य

 

 

 

Trending news