बगरू: CM गहलोत के आदेशों का नहीं हो रहा पालन, चोरी से बिक रही धड़ाधड़ शराब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1674280

बगरू: CM गहलोत के आदेशों का नहीं हो रहा पालन, चोरी से बिक रही धड़ाधड़ शराब

Bagru, Jaipur News: जयपुर के बगरू में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot) के आदेशों का पालन नहीं किया जा रहा है और रात 8 बजे के बाद शराब की दुकानों पर धड़ाधड़ शराब की बिक्री हो रही है. 

बगरू: CM गहलोत के आदेशों का नहीं हो रहा पालन, चोरी से बिक रही धड़ाधड़ शराब

Bagru, Jaipur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आदेशानुसार, राजस्थान में रात 8 बजे के बाद शराब की दुकानों शराब की बिक्री करना गैर कानूनी है, लेकिन इसके बावजूद रात 8 बजे के बाद भी शराब की दुकानों पर बेखौफ होकर शराब की बिक्री की जा रही है. 

शराब ठेकों पर रात 8 बजे के बाद कही शटर के नीचे से तो कहीं दुकानों के दाईं-बाईं तरफ निकाले गए झरोखे से खुलेआम शराब की बिक्री बदस्तूर जारी है.  वहीं, देर रात तक अवैध रूप शराब बिक्री का यह सिलसिला बिना किसी रोकटोक के जारी रहता है. राजधानी जयपुर के बगरू कस्बे में स्थित शराब की दुकानों की ये तस्वीरें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दावों और आदेशों को बौने साबित कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः इस महिला IAS को ससुराल में नहीं मिलता था खाना, इसलिए कपड़ों में छिपाती थी रोटियां

कस्बे में स्थित अधिकृत शराब की दुकानें हो या फिर अवैधरूप से संचालित शराब की दुकानें हो सब जगह रात 8 बजे बाद भी बेखौफ होकर शराब बिक्री की जा रही है. शराब ठेकेदारों को ना तो पुलिस का डर सताता है, और ना ही आबकारी विभाग की कोई चिंता है, इतना ही नहीं आवाजाही वाली मुख्य सड़कों पर स्थित शराब की दुकानों पर देर रात तक बिना किसी रोक-टोक के प्रिंट रेट से ज्यादा दाम वसूलकर शराब बेची जा रही है. 

दिसंबर महीने में मुख्यमंत्री ने रात 8 बजे बाद शराब की बिक्री होने पर चिंता जताते हुए सख्त आदेश देते हुए इसे रोकने के आदेश दिए थे, जिसका कुछ दिन तक तो असर देखने को मिला और रात 8 बजे बाद शराब बिक्री पर लगाम कसी गई. वहीं, जिम्मेदारों की लापरवाही के चलते शराब ठेकेदारों ने फिर से पुरानी राह पकड़ ली और रात 8 बजे बाद शराब बेचने के लिए अपनी वैध - अवैध शराब को दुकानों के अगल - बगल में फिर से झरोखे बनाकर कर चोर रास्ते निकल लिए, तो कही दुकान का शटर उठाकर ही शराब बेची जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर में अनूठा विवाह! एक ही मंडप में 16 जातियों के 32 जोड़ों की हुई शादी, साेने-चांदी के साथ मिली 21-21 साड़ियां

 

Trending news