बाड़मेर पर उदयपुर MP मीणा और राजेंद्र राठौड़ ने बोला हमला, तो CM गहलोत के OSD ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1595088

बाड़मेर पर उदयपुर MP मीणा और राजेंद्र राठौड़ ने बोला हमला, तो CM गहलोत के OSD ने दिया ये जवाब

Barmer Section 144 : होली पर बाड़मेर में 2 मार्च से लेकर 12 मार्च तक धारा 144 लागू करने पर सांसद अर्जुन लाल मीणा और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने इसे लेकर कांग्रेस पर हमला बोला तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने इसका जवाब भी दिया. 

बाड़मेर पर उदयपुर MP मीणा और राजेंद्र राठौड़ ने बोला हमला, तो CM गहलोत के OSD ने दिया ये जवाब

Barmer Section 144 : होली के त्यौहार के मद्देनजर बाड़मेर जिला प्रशासन ने एक आदेश जारी कर 2 मार्च से लेकर 12 मार्च तक जिले भर में धारा 144 लागू कर दी गई है. साथ ही व्यक्तियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले गाना पर भी पाबंदी लगा दी है. धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले रंगो के उपयोग नहीं करने की लोगों से अपील की है. साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर मदिरा के सेवन व हथियार लेकर घूमने पर भी रोक लगाई है. इस पर सियासत शुरू हो गई है. सांसद अर्जुन लाल मीणा और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने इसे लेकर कांग्रेस पर हमला बोला तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने इसका जवाब भी दिया. 

सांसद अर्जुन लाल मीणा ने कहा कि होली के लिए गहलोत सरकार का 'तुगलकी फरमान' जारी हो गया है. अशोक गहलोत जी हिन्दू पर्वों से आखिर आपको इतनी नफरत क्यों हैं? एक तरफ हिंदूओं के धार्मिक प्रतीकों, यात्राओं पर रोक और दूसरी तरफ रमजान में मुस्लिम इलाकों में बिजली न काटने का फरमान...! यह कैसी दोहरी मानसिकता है आपकी?

 

जिसके जवाब में लोकेश शर्मा ने कहा कि होली रंग, अबीर, गुलाल एवं उल्लास और सद्भाव का पर्व है.. होली में घुलते रंगों के साथ लोग मिलते हैं न कि दिलों में खटास पैदा की जाती... आपसे आग्रह है, कृपया राजस्थान में नकारात्मक माहौल न बनाएं. त्यौहार पर धारा 144 बीजेपी शासित राज्य में भी है, उसे भी देखिये..!

 

इसके बाद लोकेश शर्मा ने उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को भी जवाब देते हुए कहा कि विधानसभा में शोर मचाने से पहले होमवर्क जरूरी है राजेंद्र राठौड़ भाजपा शासित प्रदेश में भी इस त्यौहार पर लगाई गयी धारा 144 की जानकारी ली होती तो 'हमारी धार्मिक आस्थाओं पर कुठाराघात' जैसे शब्द बोलकर जनता को बरगलाने का प्रयास नहीं करते.

ये भी पढ़ें..

BJYM के प्रदर्शन और राजे के जन्मदिन में भारी कौन, वसुंधरा समर्थक MLA ने कहा - दूध का दूध, पानी का पानी होगा

Trending news