Rajasthan News: राजस्थान में जेजेएम घोटाले पर हो सकता है बड़ा एक्शन, SIT के गठन का इंतजार
Advertisement

Rajasthan News: राजस्थान में जेजेएम घोटाले पर हो सकता है बड़ा एक्शन, SIT के गठन का इंतजार

Rajasthan News: राजस्थान में पेपर लीक के बाद एक घोटाला इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में है, इस घोटाले का नाम है जेजेएम घोटाला. बता दें कि इस मामले पर सरकार बड़ा एक्शन ले सकती है.

फाइल फोटो.

Rajasthan News:  राजस्थान में पेपर लीक के बाद जेजेएम घोटाले पर भी हो सकती SIT गठित! इस खबर के बाद घोटाले बाजों में हड़कंप मचा गया है. बता दें कि पानी में 900 करोड़ रुपए  के भ्रष्टाचार पर SIT के गठन का इंतजार बना हुआ है. सरकार ने फिलहाल पेपर लीक मामले में किया SIT का गठन. 

JJM घोटाले में हो सकती SIT गठित

प्रशासनिक सूत्रों कि मानें तो मंत्रिमंडल के गठन के बाद JJM घोटाले में हो सकती SIT गठित. हर घर तक जल पहुंचाने वाला केंद्र सरकार का मिशन है. जल जीवन प्रदेश में जल जीवन मिशन घोटाले में ईडी ने दो बार की थी छापेमारी. फिर छापेमारी के बाद लगातार इंजीनियर्स से पूछताछ भी की जा रही है.चीफ इंजीनियर दिनेश गोयल,केडी गुप्ता,आरके मीणा ईडी की रडार पर हैं. 

बता दें कि राजस्थान में आरपीएससी पेपर लीक के बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था. छात्रों, नवजवानों में पेपर लीक को लेकर गुस्सा साफ तौर पर देखा जा सकता था. अब जेजेएम घोटाले पर सबकी नजर है.मंत्रिमंडल गठन के बाद सरकार का रुख इस मामले पर पूरी तरह से साफ हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें- CM Bhajanlal Sharma News: आज सीएम भजनलाल शर्मा जाएंगे दिल्ली, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हो सकती है चर्चा

 

 

Trending news