PTET परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर, Exam के दिन रोडवेज में फ्री यात्रा का मिलेगा लाभ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan981157

PTET परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर, Exam के दिन रोडवेज में फ्री यात्रा का मिलेगा लाभ

 सरकार ने प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए युवाओं को फ्री यात्रा करने की सुविधा शुरू की है, जिसमें कल होने वाली पीटीईटी परीक्षा को भी शामिल किया गया है. 

रोडवेज ने अलग से आदेश भी जारी कर दिए हैं.

Jhunjhunu: प्रदेश में कल होने वाली पीटीईटी परीक्षा (PTET Exam) के परीक्षार्थियों के लिए अच्छी खबर है. कल होने वाली पीटीईटी परीक्षा में राजस्थान रोडवेज (Rajasthan Roadways) में परीक्षार्थी फ्री यात्रा कर सकेंगे. 

दरअसस, सरकार ने प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए युवाओं को फ्री यात्रा करने की सुविधा शुरू की है, जिसमें कल होने वाली पीटीईटी परीक्षा को भी शामिल किया गया है. इस संदर्भ में रोडवेज ने अलग से आदेश भी जारी कर दिए हैं. 

यह भी पढे़ं- PTET Entrance Exam 2021: आठ सितंबर को होने वाले PTET Exam को लेकर Update,परीक्षा में इन बातों का रखें ध्यान

 

झुंझुनूं मुख्य आगार प्रबंधक गणेश शर्मा (Ganesh Sharma) ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार, परीक्षार्थियों को परीक्षा दिवस के एक दिन पूर्व से लेकर परीक्षा समाप्ति के आगामी दिन तक निवास स्थान से केंद्र वाले शहर तक आने जाने हेतु निशुल्क यात्रा सुविधा रहेगी. 

इसके लिए परीक्षार्थियों को एडमिट कार्ड और एक फोटो युक्त आईडी दिखाकर टिकट काउंटर या बस कंडक्टर से निशुल्क टिकट प्राप्त करनी होगी. उन्होंने बताया कि राज्य के भीतर होने वाली पीटीईटी, रीट सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में राज्य एवं केंद्र की सभी परीक्षाएं शामिल होगी.

Reporter- Sandeep Kedia

 

Trending news