Jaipur news : जोबनेर पुलिस टीम की बड़ी सफलता,हत्या की वारदात का किया खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1927084

Jaipur news : जोबनेर पुलिस टीम की बड़ी सफलता,हत्या की वारदात का किया खुलासा

Jaipur news : जोबनेर पुलिस ने हत्या की वारदात का किया खुलासा,हत्या के आरोप में सूरज कुमावत और राहुल मीणा को किया गिरफ्तार,आपसी रंजिश के चलते शौकान पर की थी फायरिंग,दोनों आरोपियों ने अन्य वारदात करना भी किया कबूल कालाडेरा में शराब ठेका लूट,जोबनेर में नकबजनी की वारदात की कबूल

 

Jaipur news : जोबनेर पुलिस टीम की बड़ी सफलता,हत्या की वारदात का किया खुलासा

Jaipur news : जयपुर ग्रामीण की जोबनेर थाना पुलिस पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.जयपुर ग्रामीणे SP शांतनु कुमार सिंह के निर्देशन में पुलिस ने दिनदहाड़े फायरिंग के मामले में खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी भतीजे व उसके दोस्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

प्रॉपर्टी विवाद को लेकर चाचा को मारी गोली 
 पुलिस ने आरोपी भतीजे सूरज कुमावत में राहुल मीणा को गिरफ्तार किया है जानकारी के अनुसार 15 अक्टूबर को दिनदहाड़े जोबनेर बाईपास पर सौकान कुमावत पर प्रॉपर्टी विवाद को लेकर भतीजे ने अपने दोस्त के साथ फायरिंग कर दी थी .उसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी सूरज कुमावत व राहुल मीणा को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें :अष्टमी पर मंदिरों में उमड़े श्रद्धालु,शक्तिपीठों पर लगी लंबी कतारें

 थानाधिकारी धर्म सिंह गुर्जर ने बताया कि आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने की मदद से आरोपी सूरज कुमावत में राहुल मीणा को उदयपुर से गिरफ्तार किया गया है आरोपी ने प्रॉपर्टी विवाद को लेकर सोकान कुमावत को मोटरसाइकिल पर बैठा कर मृतक को मारने की नीयत से फायरिंग कर दी थी जहां घायल चाचा की ईलाज के दौरान मौत हो गई थी. 

और वारदारतों को कबूला 
दोनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कालाडेरा में शराब ठेका लूट और जोबनेर में नाकाबंदी की वारदात करना भी कबूल किया है पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है.

इसे भी पढ़ें : नहरों एवं नदियों में स्नान पर प्रशासन ने लगाया रोक,डूबने की दुर्घटना को देखते हुए लिया गया फैसला

Trending news