Rajasthan Elections: राजस्थान बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र जल्द आ रहा, दिग्गजों की होगी मौजूदगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1957573

Rajasthan Elections: राजस्थान बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र जल्द आ रहा, दिग्गजों की होगी मौजूदगी

Rajasthan Elections: राजस्थान बीजेपी 16 नवंबर को अपना घोषणा पत्र जारी करेगी. इसको लेकर तैयारी आखिरी दौर पर हैं, मीडिया रिपोर्टस की मानें तो घोषणा पत्र लांचिंग कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के दिग्गजों की मौजूदगी रहेगी.

फाइल फोटो.

Rajasthan Elections:  राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है.सूत्रों कि मानें तो बीजेपी 16 नवंबर को अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करेगी. इसको लेकर बीजेपी टॉप टू बॉट्म जुटी हुई है. घोषणा पत्र को आखिरी रूप देने की तैयारी चल रही है.

देखना होगा कि इस चुनावी घोषणा पत्र में बीजेपी गहलोत सरकार की गारंटियों और जनकल्याणकारी योजनाओं का क्या तोड़ निकालती है. वहीं, पीएम मोदी, अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे तय किए जा रहे हैं.बीजेपी अपनी चुनावी घोषणा पत्र में आम आदमी के लिए कई बड़ी घोषणाएं भी शामिल कर सकती है. 

दिवाली के बाद अभियान तेज

राजनीतिक जानकारों की मानें तो दिवाली के बाद बीजेपी का प्रचार अभियान तेज हो जाएगा. दिवाली स्नेह मिलन समारोह के बहाने पार्टी कार्यकर्ताओं समेत क्षेत्रीय स्तर पर आम लोगों को साधने में जु्टी हुई है. 13 और 14 नवंबर को राजस्थान की करीब 200 विधानसभाओं में दिवाली स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम बीजेपी के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहें. 

जानें कब कौन आएंगे राजस्थान

बात दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए कई दिग्गजों का आगमन यहां होगा. सूत्रों कि मानें तो यूपी के सीएम योगी राजस्थान में पांच दिनों तक प्रचार अभियान में रहेंगे.14 नवंबर को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जयपुर आएंगी. 14 नवंबर को ही केंद्रीय मंत्री रामेश्वर सुमेरपुर आएंगे. पीएम नरेन्द्र मोदी की 15 नवंबर को बायतु, योगी आदित्यनाथ 16 नवंबर को पीपल्दा, केशोरायपाटन, केकड़ी और पुष्कर में जनसभा करेंगे.18 नवंबर को भरतपुर तथा नागौर और 20 नंवबर को पाली में जनसभा प्रस्तावित है. केंद्रीय मंत्री अमित शाह की 16 नवंबर को राजसमंद में जनसभा करेंगे. 

जानें क्या है मिलन का एजेंडा

राजस्थान विधासभा चुनाव में बीजेपी ने दिवाली स्नेह मिलन समारोह के दौरान हर तपके के लोगों से मिलने का और संवाद का मैप डिजाइन किया है. इस दौरान दिवाली की राम श्यामा के साथ वॉर्ड स्तर पर लोगों के साथ चर्चा की जाएगी. किसानों के साथ चौपाल की जाएगी. इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

ये भी पढ़ें-  RAJASTHAN: क्या राहुल गांधी राजस्थान में नहीं करेंगे प्रचार! कांग्रेस महासचिव ने दिया ये जवाब

 

Trending news