Rajasthan Bjp: राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी का हमला, कहा -अपराधी बेखौफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1823232

Rajasthan Bjp: राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी का हमला, कहा -अपराधी बेखौफ

Rajasthan Bjp: राजस्थान में बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है, भाजपा महिला मोर्चा ने प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार पर निशाना साधा है. महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रक्षा भंडारी ने कहा राजस्थान में कानून व्यवस्था सही नहीं है. यहां अपराधी बेखौफ हैं.

 

Rajasthan Bjp: राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी का हमला, कहा -अपराधी बेखौफ

Rajasthan Bjp: राजस्थान में कानून व्यवस्था और महिला अत्याचार को लेकर भाजपा लगातार सरकार पर हमलावर है, आज भाजपा महिला मोर्चा ने प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार पर निशाना साधा है. महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रक्षा भंडारी ने कहा कि दुष्कर्म की इतनी घटनाएं हो रही हैं कि प्रदेश में मां-बाप को अपनी बेटियों के घर से निकलने पर डर लगने लगा है.ऐसे में जनता के लिए सोचने की बात है कि सुरक्षा नहीं देने वाले सीएम जन नायक हैं या खलनायक ‌ ?

अगवा करके दुष्कर्म किया जाता है

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह ने गंगापुर सिटी में बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म की घटना को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री फोन बांट रहे हैं, लेकिन गंगापुर सीटी में फ्री मोबाइल का झांसा देकर बच्ची को अगवा करके दुष्कर्म किया जाता है. प्रदेश में निरंतर ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं. लेकिन राज का ध्यान इस तरफ नहीं है.

यह सारी घटनाएं इसलिए होती है क्योंकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहते हैं कि यह ऐसी घटनाएं 65 फीसदी झूठी होती है. वहीं, मंत्री कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है,ऐसे बयानों से अपराधी बेखौफ हैं. यही कारण है कि दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. कांग्रेस सरकार में महिला अत्याचार में 46 फ़ीसदी वृद्धि हुई है.

दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही

वहीं, महिला मोर्चा की अध्यक्ष रक्षा भंडारी ने कहा की राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान खोलने की बात करती है. लेकिन पिछले तीन दिनों में अनेक दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं हुई है,क्या यही मोहब्बत की दुकान है ?प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है,सरकार सुरक्षा उपलब्ध कराने के बजाय मौन हैं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने आप को जननायक कहते हैं लेकिन वो खलनायक है.बच्चों को घर से बाहर निकलने में माता-पिता का हृदय कांपने लगा है. इस तरह अपराध होते रहे तो लोगों का घर से निकलना दुभर हो जाएगा. शासन प्रशासन की जिम्मेदारी सुरक्षा देना है,लेकिन हर रोज क्राइम की कहीं न कहीं वारदात हो रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान में स्वतंत्रता सेनानियों और उत्तराधिकारियों से भेदभाव क्यों? मौन सत्याग्रह जारी

 

Trending news