चाकसू में निकली जन आक्रोश यात्रा, नेताओं ने गहलोत सरकार पर विकास नहीं करने का लगाया आरोप
Advertisement

चाकसू में निकली जन आक्रोश यात्रा, नेताओं ने गहलोत सरकार पर विकास नहीं करने का लगाया आरोप

विधानसभा क्षेत्र चाकसू में राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों, भ्रष्टाचार, बढ़ते अपराधो जैसे मुद्दों को लेकर प्रदेश नेतृत्व के द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा का चाकसू के जैन समाज के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल अतिशय क्षेत्र पदमपुरा से रथ यात्रा का आगाज आरं

चाकसू में निकली जन आक्रोश यात्रा, नेताओं ने गहलोत सरकार पर विकास नहीं करने का लगाया आरोप

 चाकसू/जयपुर: विधानसभा क्षेत्र चाकसू में राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों, भ्रष्टाचार, बढ़ते अपराधो जैसे मुद्दों को लेकर प्रदेश नेतृत्व के द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा का चाकसू के जैन समाज के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल अतिशय क्षेत्र पदमपुरा से रथ यात्रा का आगाज आरंभ हुआ. उपस्थित कार्यकर्ताओं ने सर्वप्रथम भगवान पदम प्रभु के दर्शन कर प्रदेश की खुशहाली के लिए मंगल कामना की . इस अवसर पर प्रदेश से आये हुए जयपुर दक्षिण देहात जिला प्रभारी विमल अग्रवाल ने बताया कि अगर कोई नेता भामाशाह स्वास्थ्य योजना का नाम बदलकर चिरंजीवी योजना कर दे तो इसको किताब बदलना नहीं जिल्द बदलना कहते हैं. अन्नपूर्णा योजना को बदल कर इंदिरा रसोई जब तक नहीं किया तब तक इनको चैन नहीं मिला.

जयपुर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को 51 रथों को रवाना कर कांग्रेस सरकार के खिलाफ जन आक्रोश यात्रा की शुरूआत की थी. जिसका उद्देश्य जन आक्रोश यात्रा के तहत 2 करोड़ लोगों तक राज्य सरकार की विफलताओं एवं केंद्र सरकार की उपलब्धियों को आमजन तक पहचाना है.

इस अवसर पर कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए प्रदेश पदाधिकारियों ने कहा कि अगर ,आप चाहते हो कि आपकी बहनें सुरक्षित रहें, प्रदेश में रोजगार के अवसर बनें. पेट्रोल-डीजल के दाम कम हो, बिजली के दाम में कटौती हो तो इस सरकार को गद्दी से हटाना ही होगा.

राज्य में अपराधों का बढ़ रहा ग्राफ
चाकसू विधानसभा प्रभारी गणेश सिंह राजावत ने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद राजस्थान में सांप्रदायिक तनाव भी बढ़ा है. आज कोरोना के बाद से चीन लड़खड़ा रहा है. अमेरिका ठीक से खड़ा नहीं हो पा रहा है, यूरोप की हालत भी सही नहीं है. ऐसे हालातों में भी भारतीय अर्थव्यवस्था तेजी से आगे बढ़ रही है. भारत आज विकास की नई छलांग लगा रहा है और राजस्थान के विकास में भी केंद्र सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. जबकि अशोक गहलोत सरकार ने राजस्थान का विकास ना हो, इसमें कोई कसर नहीं छोड़ी है. कांग्रेस जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम करती है.इस अवसर पर चाकसू पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण बैरवा ने बताया कि कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है ना जनता की पुकार कोई अधिकारी सुन रहे है ना ही सरकार. हालत ये है कि अपराधी बेलगाम हो रहे हैं, कोई अंकुश नही है. रोज महिलाओं के साथ अपराधों में बढ़ोतरी हो रही है.

यात्रा में ये लोग हुए शामिल

जन आक्रोश यात्रा में पूर्व विधायक प्रोमिला कुंडारा, भाजपा से विधायक प्रत्याशी रहे रामावतार बैरवा, जिला उपाध्यक्ष कजोड़ चौधरी,मोर्चा जिलाध्यक्ष उमा शर्मा,शंकर जांगिड़,मुकेश गोरली,जिला महामंत्री कैलाश नागरवाल,विधानसभा यात्रा संयोजक बद्री नारायण चौधरी,सहसंयोजक विनोद राजोरिया,प्रवास योजना विधानसभा प्रभारी सरदार सुरेंद्र सिंह,मण्डल अध्यक्ष भुनाराम गुर्जर,रामेश्वर मीना,गिर्राज मीना,अमित जैन,केदार शर्मा,भाजयुमो अध्यक्ष नरेंद्र सिंह,हरिराम चौधरी,धर्मराज गुर्जर,मण्डल महामंत्री पन्ना लाल राणा,बाबूलाल तलावत,सुरेंद्र बैरवा,श्रीराम शर्मा,लल्लू जांगिड़ सहित पार्टी पदाधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter- Amit Yadav

Trending news