BJP Jamal Siddiqui Statement : बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा चीफ जमाल सिद्दीकी ने PM Modi को बताया डॉक्टर, कहा- डॉ मोदी दूर करेगा मुस्लिमों की सारी बीमारियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2143838

BJP Jamal Siddiqui Statement : बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा चीफ जमाल सिद्दीकी ने PM Modi को बताया डॉक्टर, कहा- डॉ मोदी दूर करेगा मुस्लिमों की सारी बीमारियां

Bjp Jamal Siddiqui Statement : राजस्थान के जयपुर आए मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दिकी ने कहा कि लोगों को बताया जाएगा कि बीमार होने पर डॉक्टर के पास जाते हैं, सबसे बढिया डॉक्टर के पास जाते हैं. यह नहीं देखना चाहिए कि हिंदू है या मुस्लिम है. इस दौरान PM Modi को डॉक्टर बताते हुए कहा कि डॉ मोदी दूर करेगा मुस्लिमों की सारी बीमारियां दूर करेंगे. 

BJP Jamal Siddiqui Statement : बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा चीफ जमाल सिद्दीकी ने PM Modi को बताया डॉक्टर, कहा- डॉ मोदी दूर करेगा मुस्लिमों की सारी बीमारियां

 BJP Jamal Siddiqui Statement On PM Modi : भारतीय जनता पार्टी ने मुस्लिमों को पार्टी से जोड़ने के लिए देशभर में स्नेह संवाद अभियान शुरू किया है. इस अभियान के तहत बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यकर्ता मुस्लिमों को समझाएंगे कि पीएम मोदी ने उनकी तरक्की के लिए क्या क्या काम किए हैं.

जमाल सिद्दिकी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया डॉक्टर 

हाल ही जयपुर आए अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दिकी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डॉक्टर बताते हुए कहा कि बीमार होने पर सबसे अच्छे डॉक्टर को दिखाने जाते हैं, वैसे ही पीएम मोदी मुस्लिम समाज में फैली बीमारियों को दूर करेंगे.

मुस्लिम समाज में फैली बीमारियों को दूर करेंगे- जमाल सिद्दिकी 

इतना ही नहीं सिद्दिकी ने कहा कि देश में दो ही धर्म है खुदा को मानने वाले और खुदा को नहीं मानने वाले. हम भी खुदा को मानते हैं और पीएम मोदी भी खुदा को मानने वाले हैं. ऐसे में साफ है कि दोनों एक ही धर्म के लोग हैं. कुछ लोग धर्म के आधार पर मुस्लिम समाज में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.

भाजपा ने अल्पसंख्यक समुदाय से दूरियां मिटाने के लिए देशभर में अल्पसंख्यक स्नेह संवाद कार्यक्रम शुरू किए हैं. देशभर में दस हजार स्थानों पर अल्पसंख्यकों से संवाद किए जाएंगे. इसी कड़ी में राजस्थान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की स्नेह संवाद कार्यशाला को सम्बोधित करने जयपुर आए मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दिकी ने मीडिया से बातचीत की.

सिद्दिकी ने कहा कि वर्ष 2014 से पहले मुस्लिमों का जीवन कठिन था, न सड़कें थी, न शौचालय या अन्य किसी प्रकार की सुविधाएं नहीं मिलती थी. मोदी सरकार आने के बाद वो किस प्रकार तरक्की के रास्ते पा जा रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी विकासवादी नेता हैं और उन्होंने आस्था को भी मजबूती दी है. क्रिसमस पर ईसाई धर्मगुरुओं को बुलाया था. दस साल से पीएम मोदी अजमेर में चादर भेंट कर रहे हैं.

सिद्दिकी ने कहा कि कार्यकर्ता घर घर जाकर बताएंगे. कार्यकर्ताओं को समझाएंगे कि लोगों को घरों से पोलिंग बूथ तक लेकर आना है, पार्टी को वोट दिलाना है ताकि सबकी जमानत जब्त हो. सिद्दिकी ने बताया कि छह मार्च से जिलों में और विधानसभा स्तर पर स्नेह संवाद में चर्चा करेंगे.

एक धर्म, कांग्रेस ने बिखेरा मोदी समेट रहे हैं – जमाल सिद्दिकी 

सिद्दिकी ने कहा कि खुद पीएम मोदी मानते हैं कि दो धर्म है जिनमें एक खुदा को मानने वाला और एक खुदा को न मानने वाला. हम तो खुदा को मानने वाले हैं, पीएम मोदी भी खुदा को मानते हैं. ऐसे में हम एक ही धर्म के लोग हैं, हमारी लड़ाई है उन अधर्मियों से जो खुदा को नहीं मानते हैं. प्रधानमंत्री कहते हैं कि देश में गरीब, महिला, युवा और किसान चार जातियां हैं. उन सब में हम सब आते हैं. कुछ राजनीतिक दलों ने वोट बैंक की राजनीति में तोड़कर हमें अलग-अलग कर दिया. अब प्रधानमंत्री ने उसे समेटने का काम किया है.

भाजपा में मुस्लिम को टिकट नहीं दे के सवाल पर बोले जमाल सिद्दिकी 

भाजपा में मुस्लिम को टिकट नहीं दे के सवाल पर सिद्दिकी ने कहा कि राजनीति में भाजपा कार्यकर्ता मंत्री विधायक बनने नहीं आता है, वो भारत माता के लिए आहूति देने आता है. देश की पहली कैबिनेट में मौलाना आजाद शिक्षा मंत्री थे, लेकिन आज शिक्षा में सबसे पिछड़ा हुआ कौन है ‌? बात टिकट की है तो राजस्थान में स्थानीय निकायों में चार सौ से ज्यादा मुस्लिम पार्षद चुनकर पहुंचे हैं. कांग्रेस ने मुस्लिमों को खस्ताहाल करके रखा था. मोदी सरकार योजनाओं के माध्यम से शिक्षा रोजगार दे रही है.

लाभार्थियों में सबसे ज्यादा मुसलमान - जमाल सिद्दिकी 

अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्दिकी ने बताया कि लोगों को बताया जाएगा कि बीमार होने पर डॉक्टर के पास जाते हैं, सबसे बढिया डॉक्टर के पास जाते हैं. यह नहीं देखना चाहिए कि हिंदू है या मुस्लिम है. राजनीति में भी यह नहीं देखना चाहिए. पीएम मोदी ने हमेशा अल्पसंख्यक समाज को बढावा दिया है. पीएम मोदी की गरीब जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियां में सबसे ज्यादा मुसलमान है. पीएम मोदी सरकार की योजनाएं गरीब कल्याण को समर्पित हैं और सबसे ज्यादा गरीब मुस्लिम है.

हम मेवाती के वंशज, मुगलों के वंशज नहीं- जमाल सिद्दिकी 

सिद्दिकी ने कहा कि मुस्लिम की असलियत उसकी राष्ट्रवादी सोच है. वह भारत माता की जय बोलता है, भारत को अपनी मां मानता है, मिटटी का टुकड़ा नहीं. वहीं अक्लियत वाला देश के टुकडे़ टुकडे़ करता है. पाकिस्तान के इशारे पर भारत माता को कमजोर करने की बात करता है. ऐसे लोगों पर प्रहार होना चाहिए.

हम हसन खां मेवाती के मानने वाले हैं, जिसने मौका आने पर धर्म और देश से देश को चुना था. आज राजस्थान और भारत के मुस्लिम लोग उनके वंशज हैं, मुगल के वंशज नहीं है.

पीएम आशा की किरण, तगड़ा बनेगा मुस्लिम समाज - जमाल सिद्दिकी 

जमाल सिद्दिकी ने कहा कि बीजेपी और पीएम मोदी आशा की किरण है. भारत के मुसलमान तरक्की करते हैं तो भारत भी मजबूत होगा. वहीं विकसित भारत होगा तो मुसलमानों का भी लाभ होगा.

Trending news