ऐसे ही हिट नहीं हो गई थी 'गदर' मूवी, डायरेक्टर ने खतरे में डाली दी थी बेटे की जान, जानिए पूरा किस्सा
Advertisement

ऐसे ही हिट नहीं हो गई थी 'गदर' मूवी, डायरेक्टर ने खतरे में डाली दी थी बेटे की जान, जानिए पूरा किस्सा

Bollywood News: गदर मूवी के हिट होने के कई कारण हैं. इस मूवी के एक सीन में डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने बेटे की जान को खतरे में डाल दिया था. जानिए ये कौनसा सीन था.

ऐसे ही हिट नहीं हो गई थी 'गदर' मूवी, डायरेक्टर ने खतरे में डाली दी थी बेटे की जान, जानिए पूरा किस्सा

Bollywood News: सनी देओल की आने वाली फिल्म गदर- 2 का इंतजार सभी लोग बेसब्री से कर रहे हैं. 11 अगस्त को गदर-2 मूवी रिलीज होने जा रही है. कई जगहों पर मूवी थिएटर्स में पहले ही बुकिंग हो चुकी है. लेकिन क्या आपको पता है कि गदर मूवी जब 2001 में रिलीज हुई तो उसकी सफलता के पीछे एक्टर्स के साथ डायरेक्टर की भी उतनी ही मेहनत रही.

बेटे के जान को दांव पर लगाया

गदर मूवी से जुड़ा एक किस्सा आपके साथ शेयर करते हैं. इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं कि अपने बेटे के जान को दांव पर  फिल्म के लिए डायरेक्टर अनिल शर्मा लगा दिया था.

ये वो सीन था जब सनी देओल को ट्रेन के ऊपर अमीषा पटेल के साथ एक बोगी से दूसरी बोगी पर दौड़ते और जंप करते हुए जाना था. जब ये सीन फिल्माया जा रहा था उस दौरान सनी देओल के कंधे पर डायरेक्टर अनिल शर्मा रियल बेटा उत्कर्ष ही था. जिसने फिल्म में तारा सिंह और सकीना के बेटे का रोल निभाया था.

 40 किलोमीटर की स्पीड से चल रही थी ट्रेन

जब इस सीन को फिल्माया जा रहा था उस समय  40 किलोमीटर की स्पीड से ट्रेन चल रही थी. दिल दहला देने इस सीन पर डॉयरेक्टर अनिल शर्मा का एक इंटरव्यू में कहना था कि इस सीन के शूट समय पर उन्होंनेअपनी आंखें बंद कर ली थी.

बता दें कि जब गदर मूवी की शूटिंग की जा रही थी तक उत्कर्ष 7 साल के थे. उन्होंने भी इस शॉट को पूरा करके फिल्म को बेहद खास बनाने में भूमिका अदा की. 22 साल बाद उत्कर्ष गदर 2 में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. गदर 2 मूवी को लेकर लोगों में काफी उत्साह है.

ये भी पढ़ें-

Benefits of Rudraksha:रुद्राक्ष धारण करने से मिल सकता है धन लाभ, भूल से भी ना करें ये काम

मां लक्ष्मी को मनाना है तो घर में रखें ये 4 चीजें, होगी धन की वर्षा

बिना एग्जाम दिए 13 हजार पदों के लिए निकली है राजस्थान में सरकारी नौकरी, आवेदन की आज लास्ट डेट
 

 

Trending news