भाई ने दर्ज करवाई ऐसी रिपोर्ट, पुलिस को 18 दिन बाद कब्र से निकलवाना पड़ा शव
Advertisement

भाई ने दर्ज करवाई ऐसी रिपोर्ट, पुलिस को 18 दिन बाद कब्र से निकलवाना पड़ा शव

18 दिन बाद कब्रिस्तान से शव निकलवा कर एसडीएम की मौजूदगी में मेडिकल टीम के द्वारा पोस्टमार्टम करवाया.

18 दिन बाद कब्र से निकलवाना पड़ा शव

Alwar: तिजारा पुलिस (Tijara Police) ने बिलासपुर गांव (Bilaspur Village) में 18 दिन बाद कब्रिस्तान से शव निकलवा कर एसडीएम की मौजूदगी में मेडिकल टीम के द्वारा पोस्टमार्टम करवाया.

थाना अधिकारी राजपाल सिंह (Rajpal Singh) ने बताया कि परिवादी  इरशाद पुत्र फैज मोहम्मद निवासी बिलासपुर तिजारा ने न्यायालय के इस्तगासा के जरिए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका भाई मुस्ताक 13 नवंबर को शाम करीब 8:00 खाना खाकर गांव में ही स्थित दुकान पर गया था.

परिवादी की मां और बहन खाना खाकर रात को सो गई थी. प्रातः 5 बजे मेरी मां ने मेरे भाई मुस्ताक को आवाज दी तो कमरे के अंदर से कोई आवाज नहीं आई. तब मेरी मां ने कमरे के जंगले के अंदर से देखा तो वह कमरे के अंदर संदूक पर बैठा हुआ था तथा उसके गले में साफी डली हुई थी. कमरे में अंदर की कुंडी नहीं लगी हुई थी. परिवादी की मां ने दौड़ कर कमरे के अंदर जाकर भाई को देखा तो वह मृत अवस्था में मिला.

यह भी पढ़ें - देर रात खुले ठेके पर आबकारी गार्ड से मारपीट, DO बोले-वहां जाने को किसने बोला था

मृतक को पहले ही दफना दिया गया था
घटना की जानकारी पुलिस को हो, इससे पहले मेरे भाई को ग्राम वासियों की मदद से दफन कर दिया गया था. परिवादी ने रिपोर्ट में अपने भाई मुस्ताक की हत्या की आशंका जताई. साथ ही तीन लोगों जफरू पुत्र लीला, आसिफ पुत्र जफरू, हाजर पुत्र गफ्फा निवासी गण बिलासपुर पर हत्या का शक जताया. 

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर पोस्टमार्टम करवाने के लिए जिला कलेक्टर के आदेश से मृतक की लाश को कब्र से निकलवाया. एसडीएम तिजारा की उपस्थिति में मृतक मुस्ताक की लाश ग्राम बिलासपुर के कब्रिस्तान में से निकलवाई गई. मेडिकल बोर्ड द्वारा मृतक की लाश का पोस्टमार्टम कराया गया. मृतक मुस्ताक का परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

पुलिस जुटा रही पूरी जानकारी
पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मृतक मुस्ताक की 6 महीने पहले शादी हुई थी. मृतक के भाई और पिता गाड़ी के चालक हैं. वह दोनों बाहर थे. पुलिस ने बताया है कि पूरी घटना की जानकारी जुटाई जा रही है.

Reporter- JUGAL GANDHI

Trending news