CM बनने के दांवपेंच के बीच सचिन पायलट के जयपुर आवास पर पहुंचा बुल्डोजर, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

CM बनने के दांवपेंच के बीच सचिन पायलट के जयपुर आवास पर पहुंचा बुल्डोजर, जानिए क्या है पूरा मामला

Sachin Pilot News : जयपुर में सचिन पायलट के आवास पर बुल्डोजर पहुंचा तो सब हैरान रह गए. बाद में पता चला कि राजभवन जाने वाला था लेकिन रास्ता भटक गया.

CM बनने के दांवपेंच के बीच सचिन पायलट के जयपुर आवास पर पहुंचा बुल्डोजर, जानिए क्या है पूरा मामला

Sachin Pilot News : राजस्थान में सचिन पायलट को उनके समर्थक अगले मुख्यमंत्री के तौर पर देख रहे है. इसी बीच जयपुर ( Jaipur ) स्थित उनके आवास पर बुल्डोजर पहुंच गया. बुल्डोजर सचिन पायलट के आवास में घुसा तो वहां मौजूद लोग एक बार तो हैरान रह गए. लेकिन बाद में पता चला कि वो बुल्डोजर राजभवन जाना था. राजभवन में सफाई के लिए इस बुल्डोजर को भेजा गया था. लेकिन वो रास्ता भटक गया. सचिन पायलट के आवास को ही राजभवन समझकर बुल्डोजर वहां पहुंच गया. ड्राइवर गलती से बुल्डोजर लेकर सचिन पायलट के आवास में प्रवेश करने लगा. तो वहां मौजूद लोगों ने मना किया. तब जाकर ड्राइवर को अपनी गलती का अहसास हुआ. और वो वहां से रवाना हो गया. 

जयपुर में सचिन पायलट के आवास पर शनिवार सुबह लोग उस समय अचंभित हो गए. जब एक बुल्डोजर उनके आवास के सामने आकर खड़ा हो गया. और ड्राइवर सचिन पायलट के आवास में एंट्री की कोशिश कर रहा था. 

विधायकों से मुलाकात के बाद दिल्ली पहुंचे पायलट

सचिन पायलट ने शुक्रवार को विधानसभा में अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात की. सीपी जोशी के अलावा प्रताप सिंह खाचरियावास और रघु शर्मा के अलावा धर्मेंद्र राठौड़ जैसे नेताओं की मौजूदगी में करीब एक घंटे तक मीटिंग चली. इसके अलावा हां पक्ष लॉबी में कई विधायकों से मुलाकात की. इन विधायकों में गिर्राज मलिंगा, मंत्री राजेंद्र गुढ़ा, विधायक रीटा चौधरी, अमीन खान, मेवाराम जैन समेत कई विधायकों से मुलाकात की. शनिवार सुबह भी सचिन पायलट के आवास पर मुलाकात करने वाले कई विधायकों का आना जाना जारी रहा. अशोक गहलोत के कट्टर समर्थक माने जाने वाले परसराम मोरदिया और अमीन खान ने भी सचिन पायलट से मुलाकात की. दिल्ली से जयपुर लौटे सचिन पायलट करीब 24 घंटे तक जयपुर में रुके. यहां कई विधायकों से मुलाकात की. और शनिवार शाम तक वापिस दिल्ली पहुंच गए.

दोनों पक्षों के बीच बयानबाजी

सचिन पायलट शुक्रवार को जब विधानसभा पहुंचे. तो उनके समर्थक विधायक वेदप्रकाश सोलंकी, इंद्राज गुर्जर, दीपेंद्र सिंह शेखावत, राकेश पारीक, खुशवीर, जीआर खटाना उनके साथ मौजूद रहे. तो वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सीएम बनाए रखने की वकालात की. जिस पर मंत्री सुभाष गर्ग ने भी उनका समर्थन किया. उधर सचिन पायलट समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की..

ये भी पढ़ें :

अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित

अशोक गहलोत की राजनीति में कैसे हुई एंट्री, चने खाकर लड़ा पहला चुनाव लेकिन हार गए

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से पहले अशोक गहलोत ने लिए ताबड़तोड़ ये बड़े फैसले

Trending news