Chomu: आंखों में लाल मिर्च फेंक कर लूट का प्रयास, वारदात के विरोध में एकत्र हुए लोग
Advertisement

Chomu: आंखों में लाल मिर्च फेंक कर लूट का प्रयास, वारदात के विरोध में एकत्र हुए लोग

राजधानी जयपुर के सामने थाना इलाके में इटावा भोपजी में देर रात को तीन व्यापारियों के साथ आंखों में मिर्ची डालकर लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया गया. लेकिन व्यापारी की सूझबूझ से घटना टल गई.

Chomu: आंखों में लाल मिर्च फेंक कर लूट का प्रयास, वारदात के विरोध में एकत्र हुए लोग

Chomu news: राजधानी जयपुर के सामने थाना इलाके में इटावा भोपजी में देर रात को तीन व्यापारियों के साथ आंखों में मिर्ची डालकर लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया गया. लेकिन व्यापारी की सूझबूझ से घटना टल गई. वहीं मामले की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. तीनों व्यापारियों को पुलिस ने सकुशल घर छोड़ा. आज सुबह घटना के विरोध में व्यापारियों के साथ-साथ ग्रामीण एकत्र होकर गांव में बैठ गए और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे मामले की सूचना मिलने पर सामोद पुलिस मौके पर पहुंची. 

पुलिस ने आरोपियों को शीघ्र पकड़ने का आश्वासन दिया. पुलिस समझाइश के प्रयास कर रही है. पुलिस की एक टीम अब आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. जानकारी के मुताबिक एक ही परिवार के तीन व्यापारी नरोत्तम उर्फ नवरत्न कामदार, विष्णु कामदार, सोनू कामदार परचून की दुकान बंद कर दो गाड़ियों से अपने घर चौमूं जा रहे थे. तभी उनका पीछा कर रहे बाइक पर सवार तीन नकाबपोशों ने चलती गाड़ी में लाल मिर्च पाउडर फेंक दिया. 

ये भी पढ़ें- Jaipur news: कोर्ट का नगर निगम को आदेश, एक सप्ताह में अदा करो दस लाख का मुआवजा, पढें

मगर गाड़ी में बैठे दुकानदार के मुंह एक तरफ घुमा लेने के कारण मिर्ची उसकी आंखों में नहीं गिरी और उसने गाड़ी को तेज गति से दौड़ाकर सड़क किनारे सरस डेयरी के सेंटर पर खड़ी कर दी. दुकानदार ने शोर-शराबा शुरू कर दिया तभी आसपास के लोग आ गए. इस तरह लूट की वारदात टल गई. इधर ,पुलिस में चौमूं खेजरोली मार्ग पर नाकाबंदी भी करवाई गई. वहीं सामोद थाना एसएचओ पूजा पूनिया के नेतृत्व में चौमूं खेजरोली मार्ग पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है.

Trending news