पुलिस अफसर ने रक्तदान कर बढ़ाया लोगों का हौसला, कहा-एक बूंद खून से बच सकती है किसी का जीवन
Advertisement

पुलिस अफसर ने रक्तदान कर बढ़ाया लोगों का हौसला, कहा-एक बूंद खून से बच सकती है किसी का जीवन

Chomu News: संदीप सारस्वत ने कहा कि कोरोना की वजह से ब्लड बैंकों में भी रक्त की कमी हुई है. इसलिए अब रक्त की कमी को दूर करने के लिए रक्तदान शिविरों का आयोजन कर रक्तदान करना चाहिए.

देवथला गांव में भी रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Chomu: कोरोना काल मे ब्लड बैंकों (Blood Blank) में खून की कमी नहीं रहे इसके लिए रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है. आज जयपुर जिले के चौमूं उपखंड के देवथला गांव में भी रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में एक पुलिस अफसर भी रक्तदान करने के लिए पहुंच गए.

खुद पुलिस अफसर ने रक्तदान करके लोगों को ज्यादा से ज्यादा रक्तदान करने का संदेश दिया. दरअसल, गोविंन्दगढ़ पुलिस अफसर संदीप सारस्वत कोरोना काल में भी 'मेरा गांव मेरी जिम्मेदारी अभियान' को लेकर खुद लगातार फील्ड में थे. आज संदीप सारस्वत ने रक्तदान करके के एक सराहनीय पहल की है.

ये भी पढ़ें-Rajasthan में Black Fungus को लेकर बड़ा Update, 20 मरीजों की हटानी पड़ी आंखें

 

संदीप इस पहल की सब तारीफ करते नजर आए. संदीप सारस्वत ने कहा कि कोरोना की वजह से ब्लड बैंकों में भी रक्त की कमी हुई है. इसलिए अब रक्त की कमी को दूर करने के लिए रक्तदान शिविरों का आयोजन कर रक्तदान करना चाहिए.

उन्होंने इस शिविर में आए लोगो का उत्साह बढ़ाया और सभी रक्तदाताओं को भी प्रशस्ति पत्र भी दिया. रक्तदान शिविर युवाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.

ये भी पढ़ें-Rajasthan में दिव्यांगों के लिए बड़ा फैसला, Covid काल में मिल सकती ₹1000 की मदद राशि

 

(इनपुट-प्रदीप सोनी)

Trending news