Chomu: Covid के बढ़ते कहर के बाद भी नहीं मान रहे दुकानदार, शटर बंद कर बेच रहे साड़ियां

थानाधिकारी हेमराज सिंह (Hemraj Singh) ने दुकानदारों से अपील की है कि वे गाइडलाइन की पालना कर संक्रमण की चेन तोड़ने में अपनी भागीदारी अदा करें. 

Chomu: Covid के बढ़ते कहर के बाद भी नहीं मान रहे दुकानदार, शटर बंद कर बेच रहे साड़ियां
बंद दुकान के अंदर खरीदारी चल रही थी.

Chomu: कोरोना (Corona) का क्रूर प्रकोप देखने के बाद भी चौमूं (Chomu) के दुकानदार लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे हैं. गाइडलाइन की अवहेलना कर दुकानदार चोरी चुपके दुकान खोल कर सामान बेच रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- विवादों में Dausa CMHO का आदेश! Covid पॉजिटिव होने के बाद भी आना होगा दफ्तर

जब पुलिस पहुंचती है तो अफरा-तफरी मचती है और पुलिस को मजबूरन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करनी पड़ती है लेकिन चौमूं शहर के दुकानदार अपनी जिम्मेदारी को नहीं समझ पा रहे हैं. दुकानदार महज आपदा में अवसर तलाश रहे हैं. कहीं आपदा के अवसर महंगे नहीं पड़ जाए. 

यह भी पढ़ें- एक केबल के चलते अंधेरे में Chomu का Transport Department, अलग-अलग रोना रो रहे विभाग

आज भी ब्रह्मपुरी बाजार में गाइडलाइन की अवहेलना कर एक कपड़े की दुकान पुलिस को खुली हुई मिली. दुकान के अंदर खरीदारी चल रही थी. पुलिस ने आरोपी दुकानदार हिमांशु बंसल (Himanshu Bansal) को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दुकानदार के खिलाफ पुलिस ने महामारी एक्ट में मामला भी दर्ज किया है. इससे पहले भी पुलिस आधा दर्जन दुकानदारों को गिरफ्तार कर मामले दर्ज कर चुकी है, लेकिन फिर भी दुकानदार मान नहीं रहे हैं.

क्या कहना है थानाधिकारी हेमराज सिंह का
थानाधिकारी हेमराज सिंह (Hemraj Singh) ने दुकानदारों से अपील की है कि वे गाइडलाइन की पालना कर संक्रमण की चेन तोड़ने में अपनी भागीदारी अदा करें. गाइडलाइन की अवहेलना करने वाले दुकानदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Pradeep Soni