CM Gehlot ने 'भारत रत्न' लता मंगेशकर के निधन पर जताया शोक, कहा- संगीत के लिए बहुत बड़ी क्षति
Advertisement

CM Gehlot ने 'भारत रत्न' लता मंगेशकर के निधन पर जताया शोक, कहा- संगीत के लिए बहुत बड़ी क्षति

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर शोक जताया है. लता के निधन पर गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उनका निधन संगीत की दुनिया के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है.

लता मंगेशकर के निधन पर गहलोत ने जताया शोक

Jaipur: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर की मौत पर शोक जताया है. लता के निधन पर गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उनका निधन संगीत की दुनिया के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है. भगवान उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को शक्ति दें. उसकी आत्मा को शांति दें.

अपने दूसरे ट्वीट में गहलोत ने लिखा कि महान गायक भारत रत्न #लता मंगेशकर जी के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। वह भारत की सुरीली आवाज थीं, जिन्होंने अपने 7 दशकों से अधिक लंबे समृद्ध योगदान में भारतीय संगीत को समृद्ध करने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया.

बता दें कि 92 साल की उम्र में लता मंगेशकर ने अंतिम सांस ली. कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें 8 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 92 साल की लता ताई का तभी से ICU में इलाज चल रहा था. आपको बता दें स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत बेहद गंभीर हो गई थी. उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था.

यह भी पढ़ें-जोधपुर की बेटी ने एक आइटम सॉन्ग से मचा दी बॉलीवुड में खलबली, तलाक के बाद की फिल्मों में एंट्री

खबर के बाद अस्पताल के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. कुछ दिन पहली है लता ताई की तबीयत का हाल जानने के लिए बहन आशा भोसले और भाई हृदयनाथ मंगेशकर भी हॉस्पिटल पहुंचे थे और करीब दो घंटे तक अंदर रहने के बाद दोनों ने कहा, था कि दीदी ठीक हैं और आप सभी लोग दुआ करें. लता जी का इलाज कर रहे डॉ प्रतीत समदानी ने बताया था कि लता जी को अग्रेसिव थैरेपी दी जा रही है और डॉक्टर्स की एक टीम 24 घंटे उनकी निगरानी कर रही थी.

Trending news