सीएम ने रक्षाबंधन पर दी महिलाओं को सौगात, प्रदेश में 24 घंटे मिलेगी फ्री यात्रा
Advertisement

सीएम ने रक्षाबंधन पर दी महिलाओं को सौगात, प्रदेश में 24 घंटे मिलेगी फ्री यात्रा

रक्षाबन्धन पर गहलोत सरकार ने महिलाओं को बड़ा तोहफा दिया है। राजस्थान में रक्षाबंधन के पर्व पर महिलाएं राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बसों में निशुल्क यात्रा कर सकेंगी.

सीएम ने रक्षाबंधन पर दी महिलाओं को सौगात, प्रदेश में 24 घंटे मिलेगी फ्री यात्रा

Jaipur: रक्षाबन्धन पर गहलोत सरकार ने महिलाओं को बड़ा तोहफा दिया है। राजस्थान में रक्षाबंधन के पर्व पर महिलाएं राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बसों में निशुल्क यात्रा कर सकेंगी.

महरीन काजी के हथेली सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा

बता दें कि सीएम गहलोत के इस निर्णय से बालिकाओं एवं महिलाओं को रक्षाबन्धन के दिन 11 अगस्त (गुरुवार) को राजस्थान रोडवेज की साधारण एवं एक्सप्रेस (ब्लू लाईन) बसों में निःशुल्क यात्रा सुविधा राजस्थान राज्य की सीमा में निःशुल्क यात्रा सुविधा मिलेगी. 

जिसके लिए सीएम ने राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम  के सभी डिपो प्रबंधकों को आदेश जारी किए है.  यात्रा के लिए अग्रिम आरक्षण भी कराया जा सकता है.

राजस्थान रोडवेज के जरिए जारी आदेशानुसार महिलाएं एवं बालिकाएं रक्षाबन्धन 11 अगस्त को एक दिन के लिये साधारण एवं एक्सप्रेस (ब्लू लाईन) बसों में निःशुल्क यात्रा सुविधा उपलब्ध रहेगी.  यात्रा के दौरान कोविड-19 के तहत जारी दिशा-निर्देशों की पालना किया जाना आवश्यक है.  वाहनों की बैठक क्षमता अनुसार यात्री बैठाए जाएंगे व प्रत्येक यात्री को फैस मास्क लगाना आवश्यक है.

पिछले वर्ष भी दी थी छूट
राजस्थान सरकार ने इससे पहले महिला दिवस पर भी महिलाओं को निशुल्क यात्रा का तोहफा दिया था. तब भी पूरे प्रदेशभर में हजारों महिलाओं और युवतियों ने रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा की थी। अब जल्द ही जेसीटीएसएल बसों में भी रक्षाबंधन पर निशुल्क यात्रा की सुविधा बालिकाओं और महिलाओं को दी जा सकती है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

ये भी पढ़ें- बेहद दिलकश हैं टीना डाबी के EX पति की मंगेतर महरीन काजी की ये तस्वीरें, आप भी कहेंगे- नजर न लग जाए

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather : फिर एक बार एक्टिव हुआ मानसून, अगले कुछ दिन झमाझम बारिश का अलर्ट

Trending news