CM गहलोत के तय समय से अधिक समय तक खुलने वाले बार और नाइट क्लबों के खिलाफ तल्ख तेवर, दी ये चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1815400

CM गहलोत के तय समय से अधिक समय तक खुलने वाले बार और नाइट क्लबों के खिलाफ तल्ख तेवर, दी ये चेतावनी

जयपुर न्यूज: सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि तय समय से अधिक वक्त तक खुलने वाले बार और नाइट क्लबों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. ऐसे क्लबों का लाइसेंस निरस्त भी किया जा सकता है.

CM गहलोत के तय समय से अधिक समय तक खुलने वाले बार और नाइट क्लबों के खिलाफ तल्ख तेवर, दी ये चेतावनी

जयपुर: सीएम अशोक गहलोत ने देर रात CMR पर कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि निर्धारित समय से अधिक वक्त तक खुलने वाले बार एवं नाइट क्लबों पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी. इन क्लबों के प्रबंधकों के साथ मालिकों की भी जिम्मेदारी तय की जाएगी.

उन्होंने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने पर ऐसे क्लबों का लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि महिलाओं और कमजोर वर्ग के खिलाफ अपराधों की रोकथाम हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को स्पेशल ऑपरेशन चलाकर मनचलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

सीएम गहलोत ने कहा कि ऐसे मनचलों का रिकॉर्ड संधारित किया जाए तथा चरित्र प्रमाण पत्र में छेड़छाड़ में लिप्त होने का उल्लेख किया जाए. उन्होंने कहा कि आदतन मनचलों पर सरकारी नौकरी से अयोग्य घोषित करने तक की कार्रवाई की जाए.

भीलवाड़ा की घटना पर बोले सीएम गहलोत

मुख्यमंत्री ने कहा कि भीलवाड़ा की घटना दुखद है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की है और अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने के प्रयास किए जा रहे हैं. सीएम गहलोत ने कहा कि उक्त घटना को राजनैतिक रंग देने के प्रयास किए जा रहे हैं, जो कि उचित नहीं है.

बैठक में गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव रहे मौजूद

बैठक में गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव, मुख्य सचिव उषा शर्मा, प्रमुख शासन सचिव गृह आनंद कुमार, पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा, डीजीपी लॉ एण्ड ऑर्डर राजीव कुमार शर्मा, एडीजी लॉ एण्ड ऑर्डर आनंद श्रीवास्तव, एडीजी क्राइम दिनेश एमएन और जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- 

जानिए खाने के बाद क्यों खाते हैं सौंफ, वजन कंट्रोल रखने के साथ ये हैं 5 फायदे

चुटकी भर अश्वगंधा करेगा लिंग की कमजोरी को दूर, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

राजस्थान में 12वीं पास के लिए निकली है बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

बीयर वेज है या नॉनवेज, कन्फ्यूजन है? यहां जानिए सवाल का क्या है जवाब

Trending news