12 दिसंबर को कांग्रेस की महंगाई हटाओ महारैली, सेवादल की आज हुई PCC में अहम बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1041958

12 दिसंबर को कांग्रेस की महंगाई हटाओ महारैली, सेवादल की आज हुई PCC में अहम बैठक

ओमिक्रोन (Omicron) के खतरे को देखते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव की अहम जिम्मेदारी भी सेवादल को सौंपी गई है. 

सेवादल की आज हुई PCC में अहम बैठक

Jaipur: 12 दिसंबर को दिल्ली से जयपुर शिफ्ट हुई कांग्रेस (Congress) की महंगाई हटाओ महारैली (Congress Rally in Jaipur) में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Rajasthan Pradesh Congress Committee) के सेवादल की अहम भूमिका रहेगी. कांग्रेस सेवा दल ना केवल व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी संभालेगा साथ ही गांधीगिरी से देश में बढ़ती महंगाई (Rising Inflation) का विरोध करेगा, इसके लिए पदयात्रा, जुलूस और रोड शो आयेाजित होंगे. ओमिक्रोन (Omicron) के खतरे को देखते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव की अहम जिम्मेदारी भी सेवादल को सौंपी गई है. 

10 हजार सेवादल कार्यकर्ताओं की फौज
महारैली में देशभर से आने वाले कार्यकताओं की व्यवस्था के लिए 10 हजार सेवादल कार्यकर्ताओं (sevadal workers) की फौज मदद करेगी. रूट प्लान, मंच व्यवस्था, सिटिंग अरेंजमेंट्स के साथ ही मास्क, सैनिटाइजर वितरण का जिम्मा भी सेवादल कार्यकर्ताओं के पास होगा. 

यह भी पढ़ें- Jaipur में आज 15 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि, ऑनलाइन पढ़ाई करने वाला 8 साल का स्कूली छात्र भी शामिल

प्रदेश (Rajasthan News) और देश के अलग-अलग हिस्सों से आने वाले कार्यकताओं की व्यवस्था के लिहाज से जिम्मेदारियां दी जाएंगीं. सेवादल प्रदेश अध्यक्ष हेमसिंह शेखावत ने बताया कि आज हुई बैठक में पूरे प्रदेश के जिलेवार पदाधिकारी मौजूद थे. अलग-अलग चरणों में उन्हें महारैली की व्यवस्था बनाने और कार्यकताओं को जागरूक करने का जिम्मा सौंपा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- बेरोजगारों के लिए बड़ी खुशखबरी, इसी महीने 10 हजार पदों के लिए जारी होगा नियुक्ति कैलेंडर

ओमिक्रोन के खतरे के मद्देनजर भी सेवादल जिम्मेदारियां संभालेगा.  8 दिसंबर को सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई जयपुर (Jaipur News) आकर तैयारियों का जायजा लेंगे, इसके अलावा 10, 11 और 12 दिसंबर को सेवादल प्रदेश भर में पदयात्राएं निकाल कर जनजागरण का काम करेगा. 12 दिसंबर को जयपुर में बड़ा रोड शो कर महंगाई के खिलाफ हल्ला बोलेंगे. 

Trending news